Ankita Lokhande Pavitra Rishta: पवित्र रिश्ता सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा हो गई हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने पवित्र रिश्ता के सेट से जुड़े किस्सों के बारे में बताया है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Tv Show) का कहना है कि एक बार उन्होंने लगातार 148 घंटों तक काम किया था, इतना ही नहीं तीन महीनों तक वह सेट पर ही रही थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेंट्स बाथरूम में नहाती थीं अंकिता लोखंडे!


एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Movies) ने हाल ही में टीवी टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- मैंने अपनी जिंदगी में कभी इतना हार्ड वर्क नहीं किया, जितना पवित्र रिश्ता के लिए किया था. मैं तीन महीनों तक घर नहीं गई थी, मैं वहां दिन और रात शूट करती थी. और यह सच्ची कहानी है, वहां जेंट्स बाथरूम था और मैं वहीं नहाया करती थी. वह लोग मेरे लिए बाथरूम खाली रखते थे. मेरे हेयरड्रेसर कपड़े प्रेस किया करते थे, कई बार तो फ्रेश अंडरगारमेंट्स भी नहीं होते थे, तब हम उन्हें धोते और फिर प्रेस करके पहना करते थे. 


घर नहीं जाने दिया जाता था...!


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput) ने बताया, यह काफी अच्छा लगता था, क्योंकि मेरे पास हार्ड वर्क की कहानी बताने के लिए है. मेरी मां भी सेट पर रुकती थीं, हमें टाइम मिलता था लेकिन हम सोते और जागते सेट पर ही थे. लेकिन वह मुझे घर जाने की परमिशन नहीं देते थे. क्योंकि मेरे बैक टू बैक सीन्स होते थे. और टेलीविजन में महिला शो चलाती है, और मैं हर सीन में थी. बता दें, पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थी थे. पवित्र रिश्ता के बाद ही सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा था.