Gaurav Khanna To Take Break Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल की गिरती टीआरपी (TRP) ने मेकर्स के होश उड़ा दिए हैं. इस शो की गिरती टीआरपी इस बात का इशारा है कि दर्शकों को अनुपमा में इन दिनों दिखाए जाने वाले ट्विस्ट पसंद नहीं आ रहे हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो के लीड एक्टर यानी कि गौरव खन्ना इस शो से ब्रेक लेने वाले हैं. इस बात का हिंट खुद गौरव खन्ना यानी कि अनुज कपाड़िया ने दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेने वाले हैं जल्द ब्रेक
गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. गौरव ने इंटरव्यू में जब पूछा गया कि क्या वो कभी छुट्टियां मनाने गए हैं? इस बात का जवाब देते हुए गौरव ने कहा- 'मैं जल्द ही ब्रेक लेने वाला हूं. मैं जिम कॉरबेट नेशनल पार्क जा रहा हूं, जहां मुझे अपने परिवार के साथ कुछ वक्त मिलेगा. ये ब्रेक बहुत ज्यादा जरूरी है.' खास बात है कि इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने ये नहीं बताया कि वो ब्रेक कब और कितने दिनों का लेने वाले हैं. 


 



 


सब कुछ मिला इस किरदार से
इसके साथ ही गौरव खन्ना ने कहा कि 'आज मैं जो कुछ भी हूं वो इस किरदार की वजह से ही हूं. जो नाम और पॉपुलैरिटी मुझे मिली है वो इस रोल की वजह से ही मिली है. पहले लोग मुझे नहीं जानते थे. लेकिन अनुज ने मुझे वो बनाया और जो आज मैं हूं. इस किरदार से मुझे नाम और पहचान दोनों ही मिले हैं.'


 



 


आने वाला है सीरियल में ट्विस्ट
खबरों की मानें तो आने वाले सीरियल में एक और जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. अंकुश अनुज से मिलने के लिए उसे अहमदाबाद बुलाएगा. वहीं अनुज अहमदाबाद आकर कांताबेन के घर जाएगा. जहां पर अनुपमा को फिर से डांस करता देख उसके चेहरे पर मुस्कान वापस आ जाएगी. वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि अनुज और अनुपमा जल्द ही अलग हो जाएंगे.


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |