Anupamaa Anuj Romance: अनुपमा एक ऐसा सीरियल जो कई महीनों से टीवी रैंकिंग्स में टॉप पर बना हुआ है. 'अनुपमा' के जीवन की परेशनियां, वो उनका किस तरह सामना करती हैं और उनको हराकर किस तरह आगे बढ़ती हैं; इसमें लोगों की बहुत दिलचस्पी है. पिछले कुछ समय से सीरियल में शाह पैवर की परेशानियों को दूर करने के चक्कर में अनुज और अनुपमा का रिश्ता काफी सफर कर रहा है. ऐसे में, दोनों के बीच काफी लड़ाइयां भी हो रही हैं और रिश्ते में दरार भी आती नजर आ रही है. अनुज ने एक बार फिर कोशिश करके अनुपमा के साथ सुलह कर ली है और अपने और अनुपमा के रिश्ते को एक दूसरा मौका दे रहे हैं. एक बार फिर अनुपमा अनुज के रोमांस में शाह परिवार की वजह से ब्रेक लग रहा है! क्या इस बार यह परेशानी अनुपमा और अनुज के रिश्ते को हमेशा के लिए तोड़ देगी? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज-अनुपमा के रोमांस में शाह परिवार के इस सदस्य ने लगाया अड़ंगा


टीवी शो 'अनुपमा' के नए सपोइले के हिसाब से अनुज और अनुपमा के रोमांस में शाह परिवार का एक सदस्य अड़ंगा लगा सकता है. कुछ एपिसोड्स से यह देखा जा रहा है कि अनुज और अनुपमा धीरज और देविका के साथ पिकनिक पर गए हुए हैं और साथ में रोमांटिक समय बिता रहे हैं. इस बीच शाह परिवार से, अनुपमा और वनराज का बड़ा बेटा परितोष एक ऐसी मुसीबत में पड़ जाता है कि मदद के लिए फोन अनुपमा को किया जाता है. 


क्या फिर बिखर जाएगा दोनों का संभलता रिश्ता?


इस फोन का सीधा मतलब यह है कि एक बार फिर अनुपमा को शाह परिवार के मुद्दों और परेशानियों में कूदना पड़ेगा और उन्हें सुलझाना पड़ेगा. अनुज और अनुपमा की पिकनिक में भाग तो पड़ ही गया, साथ ही, अनुपमा अगर अपरितोष की मदद के लिए वापस शाह परिवार के पास जाती हैं तो अनुज भी काफी नाराज हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसका असर काफी खराब होने वाला है और अनुज और अनुपमा के बीच फिर परेशानियां खड़ी हो जाएंगी. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.