Avika Gor on Sasural Simar Ka: अविका गौर (Avika Gor) ने हाल ही में इंटरव्यू में फेमस सीरियल 'ससुराल सिमर का' को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तहलका मचा रहा है. अविका जल्द ही बॉलीवुड में हॉरर फिल्म से कदम रखने जा रही है. इस दौरान जब एक्ट्रेस से उनके सीरियल को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा उन्हें रोली के किरदार ने शर्मिंदगी महसूस करवाई थी. हालांकि इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस रोली के किरदार का नाम लेने से बचती दिखीं. लेकिन बातों ही बातों में इस किरदार और सीरियल में दिखाए गए ट्विस्ट पर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फाइनली लिया किरदार का नाम
अविका (Avika Gor) इंटरव्यू की शुरुआत में तो किसी भी किरदार का नाम लेने से बचती दिखीं. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि 'ससुराल सिमर का' शो में रोली के किरदार में कई ऐसी चीजें थी जो बहुत ज्यादा एम्बैरिसिंग थी. 


 



 


 



 


3 बार हुई मरके जिंदा, 6-7 बार हुई शादी
इसके साथ ही अविका गौर ने कहा- 'इस शो में दिखाया गया कि मुझे एक भूत ने बताया कि मैं कानून अपने हाथ में ना लूं. एक त्रिशूल से मुझे मारा गया. इस शो में कई असंभव चीजें मैंने की. यहां तक कि 3 बार मरकर जिंदा हुई और कम से कम 50 बार किडनैप हुई. इतना ही नहीं 6 से 7 बार शादी हुई. वो भी एक ही किरदार से.' 


 



 


टीवी एक्टर होने पर प्राइउ होता है
अविका गौर ने बताया कि टीवी शोज की वजह से ऑडियंस का बहुत ज्यादा एक्सपोजर मिला है. टीवी कलाकारों को इंप्रूवमेंट करने और इंप्रावइजेशन करने का एक्सपीरियंस होता है. हर टीवी एक्टर को खुद पर प्राउड फील करना चाहिए. आपको बता दें, अविका गौर 'बालिका वधू' सीरियल में आनंदी के बचपन का रोल निभाकर फेमस हो गई थी. इसके बाद 'ससुराल सिमर का' में रोली का रोल निभाया. वहीं अब '1920: हॉरर ऑफ द हार्ट' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.