Big boss Heated Fights: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे दर्शक देखना खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि ये शो पहली बार 2006 में आया था. लोगों द्वारा इसे खूब प्यार मिलने के कारण इसके अभी तक कई सीजन्स आ चुके हैं. इस शो में आपको लाड़ाइयां, ड्रामा देखने को मिलता है. इस शो में आए कटेसटेंट्स को बहुत सारे रूल्स फॉलो करने होते हैं जो पार्टिसिपेंट्स इसको करने में पीछे रह जाते हैं उनके खिलाफ बिग बॉस द्वारा कड़े एक्शन्स लिए जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने वाले हैं जिनको उनके खराब बर्ताव के कारण घर के बाहर निकाल दिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुशाल टंडन
कुशाल टंडन((Kushal Tandon) टीवी के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक हैं. इन्होंने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था. इनको शो में गौहर खान के साथ रिलेशनशिप के लिए बहुत सारी लाइमलाइट मिली थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुशाल को एंडी की गर्लफ्रेंड के बारे में एक भद्दा मजाक करने के लिए शो से बार निकाला गया था. हालांकि बाद में वो शो में वापस आ गए थे.


मदुरीमा तुल्ली
मदुरीमा तुल्ली(Madhurima Tuli) एक बहुत ही पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने चंद्रकांता, परिचय, कुमकुम भाग्य, कस्तूरी, झांसी की रानी  जैसे कई फिल्मों में काम किया है. मदुरीमा तुल्ली ने बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था. शो के दौरान मुधिरिमा का अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल सिंह के साथ झड़प होने के दौरान उन्हें पैन से मार दिया था  जिसके बाद मधुरिमा को शो से बाहर निकाल दिया गया था.


अर्चना गौतम
अर्चना गौतम(Archana Gautam) एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस, मॉडल और पॉलीटिशन हैं. अर्चना बिग बॉस 16 में नजर आई थीं. उन्हें लोगों के साथ मस्ती मजाक करने कारण खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.  अर्चना को शिव ठाकरे से जबरदस्त झगड़े के बाद शो से बाहर निकाल दिया गया था. हालांकि उन्हें बाद में फिर से बिग बॉस में बुला लिया गया था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं