Bigg Boss 16 Family Week Special: बिग बॉस 16 में इस हफ्ते घरवाले बिना लड़ाई झगड़े के ही खूब आंसू बहा रहे हैं. इसकी वजह है फैमिली वीक का होना. कई महीनों तक घर में बंद रहने के बाद जब घरवाले परिवारवालों से मिल रहे हैं तो इमोशनल नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच घर में कोई ऐसा आ गया जिसके बाद घर का माहौल ही पूरी तरह से बदल गया. जहां अर्चना गौतम (Archana Gautam) चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगीं, अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) उन्हें देख भाग खड़ हुए और तो और घरवालो का भी हाल बुरा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्चना के भाई आने से खिल उठा घर 
बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है जिसमे घर में अर्चना गौतम के भाई की एंट्री दिखाई गई है. फैमिली वीक में अर्चना के परिवार की तरफ से उनके भाई घर में आए और धूम मचा दी. अर्चना उन्हें देखकर रोती हुईं नजर आ रही हैं क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उनके भाई घर में आए बल्कि वो अपने मम्मी-पापा को घर में बुलाना चाहती थीं. वहीं अर्चना को वो काफी तंग करते भी दिख रहे हैं. सिर्फ अर्चना ही नहीं बल्कि घर में आए इस खास मेहमान को देखकर अब्दू भी उनसे बचकर भागते दिख रहे हैं. वहीं शिव से लेकर टीना तक हर कोई उनकी मौजूदगी से खिल उठते हैं और घर का माहौल ही पूरी तरह बदल जाता है. 



घर में नजर आईं फराह खान
वहीं साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए फराह खान घर में पहुचीं जहां वो अपने भाई से मिलकर काफी इमोशनल नजर आईं. वहीं फराह ने साजिद की जगह पर नॉमिनेशन की प्रक्रिया में हिस्सा भी लिया और मंडली के तीन सदस्यों को नॉमिनेट भी कर बैठीं. वहीं फराह के अलावा शिव ठाकरे की मां भी शो में नजर आईं जिन्होंने भी कंटेस्टेंट के साथ स्पेशन बॉन्ड क्रिएट किया.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.