Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) शुरू होने में अब महज 5 दिन ही बाकी है. लिहाजा इसे लेकर दर्शकों की बेकरारी और भी बढ़ गई है. खासतौर से हर किसी में ये जानने की उत्सुकता है कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्रिटी शो में चार चांद लगाने आ रहे हैं. कई नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. लेकिन अब 5 दिन पहले कुछ नए नामों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में आएंगी कहानी घर-घर की छाया
कभी कहानी घर-घर की जैसे पॉपुलर शो में लीड एक्टर की बहन छाया का किरदार निभाकर फेमस होने वालीं रिंकू धवन बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रही हैं. खबर है कि रिंकू ने घर में आने की पूरी तैयारी भी कर ली है. सालों बाद भी रिंकू एक्टिंग में ही सक्रिय है और दमदार किरदारों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं.



शो में आ रही 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस
बॉलीवुड में ओए ओए गर्ल के नाम से मशहूर सोनम खान को भला कौन नहीं जानता. त्रिदेव फिल्म की इस एक्ट्रेस ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड और एक्टिंग को अलविदा कह दिया था लेकिन अब वो फिर से बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती हैं और खबर है कि इसकी शुरुआत वो बिग बॉस 17 से कर सकती हैं. 



प्रियंका चोपड़ा की बहन ले सकती हैं एंट्री
जी हां...प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा के भी शो में आने की अटकलें अचानक से लगाई जाने लगी हैं. प्रियंका, परिणीति की तरह ही मन्नारा ने बॉलीवुड में करियर बनाने की सोची और जिद फिल्म से उन्होंने डेब्यू भी किया. लेकिन उनका करियर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा. अब मन्नारा के बिग बॉस 17 में आने की खबर है. 



ये पत्रकार आ सकती है शो में नजर
जर्नलिस्ट जिग्ना वोहना के भी बिग बॉस सीजन 17 में आने की खबर है. जिग्ना वोहरा का नाम आज की पीढ़ी की नजर में तब आया जब उनकी जिंदगी पर बेस्ड सीरीज स्कूप रिलीज हुई जिसमें उनका किरदार एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने निभाया था. 



मुनव्वर फारुकी के नाम की फिर हो रही चर्चा
पिछले सीजन में भी कहा जा रहा था कि मुनव्वर शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन ऐसा नही हुआ. वहीं एक बार फिर उनका नाम चर्चा में है. रिपोर्ट्स की माने तो इस बार मुनव्वर ने शो में आने का मन बना लिया है