Bigg Boss 17 News: बिग बॉस 17 में शुरू दिन से ही झगड़े और लड़ाई का माहौल देखने को मिल रहा है. अब चौथे दिन भी वो सिलसिला कायम रहा. जहां कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते दिखे. चौथे दिन तो बात यहां तक जा पहुंचीं कि जो कंटेस्टेंट अभी तक मुंह नहीं खोल रहे थे वो भी भिड़ बैठे. सबसे ज्यादा शॉकिंग था नील भट्ट (Neil Bhatt) का विक्की जैन (Vicly Jain) से झगड़ना. ये बात इतनी बढ़ी कि लोग देखकर हैरान ही रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खानजादी की लगाई आग में झुलसे घरवाले
दरअसल, ये सारी आगा खानजादी की लगाई हुई थी. जो रात को गुस्सैल स्वभाव के अभिषेक कुमार से भिड़ बैठीं. दोनों में बातों से शुरू हुई बात कब झगड़े का रूप ले गई ये किसी को पता ही नहीं नहीं. देखते ही देखते पूरा घर वहां इक्ट्ठा और बात ज्यादा बढ़ गईं. लेकिन कुछ देर में खानजादी और अभिषेक का मुद्दा तब गया और झगड़े ने एक नया एंगल ले लिया जिसमें सभी एक दूसरे से उलझ गए. जहां कुछ कंटेस्टेंट अंकिता से नाराज हो गए तो आपस में भिड़ गए विक्की और नील.


स्टार कपल में शुरू हुई वॉर
सबसे हैरानी भरी बात यही है कि जिन्हें अब तक अच्छा दोस्त माना जा रहा था वो ही एक दूसरे के खिलाफ हो गए हैं. हम बात कर रहे हें विक्की-अंकिता और ऐश्वर्या-नील की. ये दोनों ही इस बार के सीजन के स्टार कपल हैं जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है पब्लिक की नजर में ये अब तक दोस्त थे लेकिन यहां मामला कुछ और ही निकला. खासतौर से शुक्रवार के एपिसोड में साफ हो गया कि इनके बीच थोड़ी नहीं काफी गड़बड़ है. विक्की के व्यवहार से गुस्साए नील बर्दाश्त नहीं कर पाए और वो अपना आपा खो बैठे. जिसके बाद घर में दोनों के बीच खूब बहसबाजी देखने को मिली. अब ये दुश्मनी कहां तक जाएगा देखने में मजा आने वाला है.