Nikki Tamboli: बिग बॉस ने कई स्टार्स की जिंदगी बदल कर रख दी. जिन लोगों को दुनिया नहीं जानती थी उन लोगों को बिग बॉस के जरिए नाम, शोहरत और पैसा दोनों हासिल हुआ है. हालांकि ये फेम और नेम हर किसी को नहीं मिला लेकिन इस लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस शामिल हैं जो बिग बॉस में आने से पहले गुमनाम थी लेकिन आज उन्हें हर कोई जानता है. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की. निक्की सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. बिग बॉस 14 से मशहूर होने का बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई हैं. निक्की कई म्यूजिक वीडियो और शो का हिस्सा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं डेब्यू 


निक्की अपने शो और म्यूजिक वीडियो के साथ ही अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. निक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती है. हसीना के इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. निक्की की ड्रेसिंग सेंस अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है. हसीना ने इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी बड़ी बात कही हैं. उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड में किस के साथ काम करना चाहती हैं. निक्की ने कहा, "अगर मुझे नाम लेना है, तो मेरे फेवरेट रणवीर सिंह और रणबीर कपूर होंगे.  जब इतने सारे अच्छे ऑपशन हैं तो क्यों अपने आप को सीमित रखें?" 


बिग बॉस ने बदल दी किस्मत


निक्की ने यह भी बताया कि उनके पास पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्टस हैं, लेकिन वो इस बारे में सही समय पर बात करेंगी. बता दें, निक्की तम्बोली बिग बॉस 14 में दूसरी रनर-अप बनकर उभरीं थी. बिग बॉस के बाद उन्होंने कलर्स का दूसरा शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भी भाग लिया था. बिग बॉस एक्ट्रेस की जिंदगी में टर्निंग प्लाइंट का काम किया है जो उनके उनके करियर में महत्वपूर्ण साबित हुआ. यहीं कारण है कि आज देशभर में उन्हें सब जानते हैं.