Bigg Boss Marathi Season 4 Akshay Kelkar: बिग बॉस मराठी सीजन 4 (Bigg Boss Winner) का फिनाले 8 जनवरी को टेलीकास्ट हो गया है. पॉपुलर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस मराठी (Bigg Boss Marathi Winner) के सीजन 4 के विनर अक्षय केलकर बने हैं. बिग बॉस मराठी के होस्ट महेश मंजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने अक्षय केलकर (Akshay Kelkar) को पांच लाख प्राइज मनी के साथ कई चीजें बतौर प्राइज के दी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस मराठी में प्राइज मनी के साथ मिले ये गिफ्ट्स 


बिग बॉस मराठी सीजन 4 (Bigg Boss Marathi Season 4 Winner) के विजेता अक्षय केलकर को ट्रॉफी के साथ 15 लाख 55 हजार रुपए की विनिंग प्राइज मनी मिली. शो के स्पॉन्सर्स ने अक्षय केलकर को एक सोने का नेकलेस दिया और साथ ही में बिग बॉस हाउस में बेस्ट कैप्टन बनने के लिए 5 लाख रुपए भी इनाम के तौर पर मिले. मराठी बिग बॉस विनर (Bigg Boss Marathi) अक्षय को शो के दौरान फिजिकल झगड़ों के कारण घर से बाहर निकालने की धमकी भी दी गई थी. अक्षय के गुस्से ने उन्हें एंग्री यंग मैन का टैग दिलाया. 



राखी सावंत को मिले 9 लाख


बिग बॉस मराठी सीजन 4 (Bigg Boss Marathi Episode) में पांच कंटेस्टेंट फाइनल्स में आए थे. जिसमें अक्षय केलकर के साथ अपूर्व नेमलेकर, किरण माने, अमृता धोंगडे और राखी सावंत थीं. राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने 9 लाख रुपए की रकम लेकर फिनाले राउंड से बाहर होने का फैसला किया था. वहीं अमृता धोंगडे कम वोट मिलने के कारण फाइनल्स की रेस से बाहर हो गईं.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.