Bigg Boss OTT Abdu Rozik: बिग बॉस ओटीटी 2 में अब होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री. नया प्रोमो शेयर किया है जिससे साफ है कि बिग बॉस 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इस बार भी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. प्रोमो में नजर आ रहा है कि अब्दु रोजिक शो में एंट्री ले चुके हैं और शो में आते ही उन्हें देखकर हर कोई झूम उठा. वहीं मनीषा रानी (Manisha Rani) अब्दु के साथ जमकर फ्लर्ट करती हुई भी दिखीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दे कि बिग बॉस 16 में भी आए अब्दु रोजिक को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली. साजिद खान और शिव ठाकरे से उनकी दोस्ती सबसे ज्यादा रही लिहाजा लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया लेकिन शो में वो किसी वजह से बाहर हो गए थे. जिसके बाद इस सीजन के विनर एमसी स्टेन बने. वहीं अब एक बार फिर अब्दु शो में लोगों को एंटरटेन करने के लिए पहुंच रहे हैं.



तीन कंटेस्टेंट हुए शो में बाहर
दो हफ्ते के भीतर ही बिग बॉस ओटीटी 2 के तीन कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं. पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरसवानी के बाद आलिया सिद्दीकी को भी मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर कर दिया है. आलिया का एविक्शन सबसे ज्यादा शॉकिंग रहा क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि वो इतनी जल्दी घर से बेघर हो जाएंगी. 



घर से बाहर आकर निकाली थी भड़ास
वहीं घर से बाहर आकर आलिया ने जमकर भड़ास निकाली थी. उन्होंने सबसे पहले पूजा भट्ट को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा था कि पूजा भट्ट को भला महेश भट्ट का नाम शो में लेने की क्या जरूरत. वो खुद में ही इतनी बड़ी स्टार हैं. दरअसल, पूजा भट्ट ने आलिया को बार-बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लेने पर टोका था. 


सलमान पर भी उठाए थे सवाल
आलिया ने सलमान खान को लेकर भी सवाल उठाया. उन्होंने बताया कि सलमान हमेशा ही स्टार्स को फेवर करते रहे हैं और इस बार भी उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का साथ दिया.