Avinash Sachdev Angry: इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) में कई जाने माने चेहरे नजर आ रहे हैं. जिनमे से एक है अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) का. शो में वो अब तक काफी ऑरिजनल दिखे हैं. वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे घर में हंगामा मचना तय है. बिग बॉस ओटीटी के नए प्रोमो में अविनाश काफी नाराज दिखे. वो कुछ सामान लेकर सबके पास घूम रहे थे और पूछ रहे थे कि वो किसका है लेकिन किसी ने भी नहीं बताया तो उन्होंने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), फलक नाज (Falaq Naaz) के सामने ही कंघा और क्लिप को तोड़कर कूड़ेदान में फेंक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, अविनाश के तौलिए पर किसी ने अपना कंघा और क्लिप रखा और इस टावल को बाहर ले जाकर रख दिया. जब पूछने पर भी किसी ने नहीं बताया तो गुस्से में आकर अनिवाश ने उसे तोड़ डाला. वहीं पूजा भट्ट कहती रहीं कि ये क्लिप आलिया सिद्दीकी का है लेकिन अविनाश ने नहीं सुनी और उसे तोड़ दिया. 



आपको बता दें कि छोटी बहू सीरियल से फेमस हुए अविनाश सचदेव पिछले 2 सालों से काफी स्ट्रगल कर रहे थे. कोविड में उनका वो रेस्टोरेंट भी बंद हो गया जो उन्होंने बिजनेस के इरादे से शुरू किया था. उनके ऊपर लोन था जिसे उन्हें घर बेचकर चुकाना पड़ा. काफी समय से आर्थिक तंगी का शिकार अविनाश फिर से फेम और काम पाने के इरादे से बिग बॉस में पहुंचे हैं.  


आकांक्षा पुरी की बिग बॉस ने लगाई क्लास
वहीं एक और प्रोमो में बिग बॉस खुद आकांक्षा पुरी की क्लास लगाते दिख रहे हैं. बिग बॉस ने फेक अलर्ट अलार्म बजाते हैं हुए आकांक्षा को पूरी तरह से फेक करार दे दिया. उन्होंने बताया कि शो में असली बने रहना ही जरूरी है जबकि वो हर बार फेक ही साबित हो रही हैं.