Charu Asopa Tv Shows: देवों के देव महादेव, मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने यूं ही नहीं इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. चारू असोपा आज जिस भी मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने खूब धक्के खाए हैं. चारू (Charu Asopa Films) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि एक कभी ऐसा दौर था, जब वह मैगी का एक छोटा पैकेट खरीदती थीं, और उसे आधा एक दिन तो आधा दूसरे दिन खाया करती थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गरम मसाला से किया मेकअप...!


एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa Divorce) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों पर बात की और बताया कि उन्होंने अपने करियर में खूब मुश्किल टाइम देखा है. एक दौर ऐसा था जब वह एक छोटा मैगी का पैकेट खरीदती थीं और उसे दो दिन चलाया करती थीं. मेकअप भी खरीदने के पैसे नहीं थे, तो चेहरे पर कट्स दिखाने के लिए गरम मसाला से मेकअप करके ऑडिशन देने जाया करती थीं. 



खूब धक्के खाए, झेला रिजेक्शन!


चारू असोपा (Charu Asopa Daughter) ने इंटरव्यू में बताया कि करियर के शुरुआत के दिनों में वह कई बार रिजेक्ट हुईं. वह हर दिन तैयार होती थीं, ऑडिशन के लिए जाती थीं. ट्रेन और बसों में धक्के खाती थीं और फिर घंटों ऑडिशन का इंतजार करती थीं. एक्ट्रेस ने कहा उन्होंने छोटे-से छोटे रोल किए लेकिन कभी खाली नहीं बैठी. एक्ट्रेस ने साथ ही बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का भी सामना किया है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में साथ ही कहा, वह एक बार नामी प्रोड्यूसर से मिली थीं, उन्होंने ऐसा ऑफर उनके सामने रखा, जिसे सुनने के बाद वह तीन दिनों तक बीमार पड़ गई थीं. लेकिन उन्होंने हाथ जोड़कर उन्हें वह काम करने से मना कर दिया था.