CID: सीआईडी शो सोनी चैनल का सबसे मशहूर शो हुआ करता था. इस शो की लोकप्रियता कितनी है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि आज भी सोनी चैनल पर सीआईडी के पुराने एपिसोड को दिखाया जाता है. इस शो में एक से बढ़कर एक किरदार थे लेकिन कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो लोगों के दिलों में बस जाते है. इनमें से एक किरदार हैं डॉ. तारिका का. डॉ तारीका अपने किरदार के साथ अपने लुक्स के लिए भी जानी जाती थीं. कर्ली हेयर, डस्की स्किन, लंबी हाइट वाली तारीका शो में क्राइम की गुत्थियां सुलझाया करती थी. शो में उनका रोल एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट का था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डॉ. तारिका का बदला लुक


डॉ. तारिका का असली नाम  श्रद्धा मुसाले है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी सीआईडी  गैंग के साथ तस्वीर शेयर की. जिसमें वो हमेशा कि तरह ये बताना नहीं भूलीं कि कुछ मेंबर्स मिसिंग हैं. श्रद्धा  की ये तस्वीर लोगों को सीआईडी टीम की याद दिला रही हैं. लोग उनके तस्वीर पर कमेंट कर रहे है एक यूजर ने लिखा, अभिजीत कहां हैं, तो दूसरे ने लिखा चिंकी तु कितनी बदल गई. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के लुक की काफी चर्चा हो रही है. वो पहले से और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. 


कई टीवी शो में किया काम


श्रद्धा मुसाले के नाम से कम लोग उन्हें डॉ तारिका के नाम से ज्यादा जानते हैं. हालाकिं श्रद्धा सिर्फ सीआईडी में ही नहीं बल्कि कई टीवी शो में काम कर चूकिं हैं.  मगर अब श्रद्धा का टीवी की दुनिया से नामो निशान खत्म हो गया है, लेकिन वो अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से रुबरु होती रहती हैं.