Devoleena Trolled For InterCaste Marriage: टीवी की जानी मानी कलाकार देवोलीना(Devoleena) ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी करके सबको चौंका दिया था. इनके कुछ फैंस हैं जो इनके आगे आने वाली जिंदगी के लिए इन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन्हें इंटर-रिलिजन शादी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. इन सभी ट्रोलर्स को देवोलीना ने जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने ट्रोलर को दिया जवाब
देवोलीना के एक मुसलमान से शादी करने के कारण कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने देवोलीना को ट्रोल करते हुए पूछा कि उनका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? इस ट्रोलर को देवोलीना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा कि वमेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए. मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन? 


देवोलीना 2 साल से कर रही थीं शाहनावज को डेट
देवोलीना और शाहनवाज एक दूसरे को पिछले 2 साल से डेट कर रहे थे. फिर दोनों ने अचानक से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. देवोलीना ने वेडिंग फोटोज में कैप्शन लिखा था कि अगर वो चिराग लेकर भी ढूंढती तब भी उन्हें ऐसा पति नहीं मिलता है. देवोलीना की शादी को फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं