Dipika Kakar Latest News: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. दोनों पैरेंट्स बन गए हैं. 21 जून की सुबह दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिससे उनके घर में खुशियों का माहौल है. हालांकि ये प्री मैच्योर डिलीवरी है जिसकी जानकारी खुद इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दीपिका ने दी है. साथ ही उन्होंने फैंस को बताया है कि किसी तरह की घबराने की कोई बात नहीं है. वो और बच्चा दोनों ही ठीक हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शोएब को बर्थडे पर मिला सबसे बड़ा गिफ्ट
20 जून को शोएब इब्राहिम का जन्मदिन था. जिसे दीपिका ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया था और एक लंबे चौड़े कैप्शन के साथ तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमे ये कपल स्पेशल डिजाइन केक के साथ दिखे थे. लेकिन उन्हें तब नहीं पता था कि अगले ही दिन उन्हें जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा मिलने वाला है. उनके जन्मदिन की अगली ही सुबह दीपिका ने प्यारे से बेटे को जन्म दे दिया है. 



5 सालों के बाद बने पैरेंट्स
दीपिका और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी. दोनों शो के मेन लीड थे. उस वक्त दीपिका पहले से शादीशुदा थीं लेकिन उनकी जिंदगी में काफी उठापटक चल रही थी. इस बीच शोएब और दीपिका कब एक दूसरे का सहारा बन गए इन्हें पता ही नहीं चला. दीपिका ने पहले पति को तलाक दे दिया था और वो धर्म बदलकर शोएब की बेगम बनने को भी तैयार हो गई थीं और उन्होंने वही किया. दीपिका ने मुस्लिम धर्म को कुबूल किया और साल 2018 में इनका निकाह हुआ. अब 5 सालों के बाद दीपिका और शोएब के घर नन्हा मेहमान आया है जिसे लेकर वो एक्साइटमेंट पहले भी कई बार जाहिर कर चुके हैं. फिलहाल दीपिका अस्पताल में हैं और परिवार में सिर्फ और सिर्फ खुशियों का माहौल है.