Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: टीआरपी में धमाल मचाने के बाद सई (Ayesha Singh) और विराट (Neil Bhatt) की जोड़ी अब अलग हो रही है. इन दोनों ने शो को अलविदा कह दिया है और जल्द ही सीरियल लीप लेने वाला है. इस बीच इन दोनों सितारों को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगें. खबरों की मानें तो अगले 5 साल तक विराट और सई एक साथ काम नहीं करेंगे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों ने पॉपुलर जोड़ी होने के बाद भी ये फैसला लिया. क्या इसके पीछे की वजह मनमुटाव तो नहीं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 साल तक नहीं करेंगे साथ काम
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी रिपोर्ट के अनुसार सई और विराट अगले 5 साल तक एक दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे. इसके पीछे की वजह विराट और सई के बीच का मनमुटाव नहीं बल्कि मेकर्स की शर्त है. खबरों की मानें तो मेकर्स ने इन दोनों सितारों से कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया है.


 



 


इस वजह से मेकर्स ने लिया फैसला
रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने विराट (Virat) और सई (Sai) के सामने शर्त रखने की पीछे की वजह सैराट की लिगिसी को बनाए रखना है. वो नहीं चाहते कि सैराट को जो पॉपुलैरिटी मिली थी और जो फैंस का इस जोड़ी को जो प्यार मिला था, वो किसी और जोड़ी को मिले. हालांकि इन खबरों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 


 



 


क्यां दोनों के बीच है मनमुटाव?
जहां एक ओर मेकर्स के इस तरह की फैसले की खबरें आ रही हैं तो वहीं ऐसी खबरें भी है कि विराट और सई यानी कि नील भट्ट और आयशा सिंह के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा. इसके पीछे की वजह आयशा और पाखी का रोल निभा चुकी ऐश्वर्या शर्मा संग अनबन है. इसी का असर इन दोनों की दोस्ती पर भी पड़ा है. हालांकि शो के सभी सितारों ने इस मैटर को लेकर चुप्पी साध रखी है.