Ayesha Singh Bold Look: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) इन दिनों अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में है. सीरियल में तो सई चव्हाण निवास सूट पहनकर पहुंचीं लेकिन सोशल मीडिया पर वेस्टर्न लुक में कहर ढा रही हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. सई ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर अपना ऐसा लुक दिखाया है कि फोटोज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. इन तस्वीरों को सई ने जैसे ही शेयर किया तो उनका ग्लैमरस लुक देखकर फैंस भी हैरान हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई ने ढाया कहर
सई (Ayesha Singh) ने सोशल मीडिया पर व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर अपनी फोटो शेयर की है. इस ड्रेस को सई ने ब्रालेस होकर पहना है. इस ड्रेस को पहनकर सई सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने इस तरह से खिलखिलाकर मुस्कुराती हुई दिखीं कि तस्वीरें फैंस की नीदें उड़ा रही हैं.


 



 


 



 


लुक ने मचाया तहलका 


सई (Sai) फोटोज में ना केवल ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आईं बल्कि एक्ट्रेस की ड्रेस में कई जगह नेट का इस्तेमाल हुआ है. ये नेट सई के लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए सई ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में नजर आईं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सई ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'आई डू.' इसके साथ ही हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया. आपको बता दें, सई  सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका लुक देखकर फैंस भी बेकाबू हो जाते हैं तो वहीं वो सोशल मीडिया पर भर-भरके कमेंट भी करते हैं.


 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं