Arjun Bijlani Photos: कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में मेल एक्टर्स कई बार लड़की के गेटअप में नजर आ चुके हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर टेलिविजन इंडस्ट्री के कई सितारों के नाम शामिल है. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर तैर रही है. जिसमें टीवी के जाने माने एक्टर ने अपना लुक बदलकर लड़की का रूप अपना लिया है. इस एक्टर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की फैंस का सिर ही चकरा गया. यहां तक कि एक्टर के इस नए लुक की फोटो देखकर सेलेब्स भी धोखा खा गए. यहां तक कि कमेंट सेक्शन में लगातार लोग एक्टर के इस नए रूप की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए लुक में दिखे एक्टर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में एक्टर लंबे से बाल, पिंक कलर की लिपस्टिक और चेहरे पर मेकअप लगाए दिखे. इसके साथ ही एक्टर ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है. देखते ही देखते एक्टर की ये फोटो वायरल हो रही है. 


 



 


क्या आप पहचान पाए?
तो क्या इस फोटो को देख आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है. दरअसल, ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) हैं. इस फोटो के साथ अर्जुन ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने ओरिजनल लुक में काउच पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं.


 



 


लिखा ये कैप्शन
अर्जुन बिजलानी ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'आत्मविश्वास ये नहीं है कि वो मुझे पसंद करेंगे. आत्मविश्वास वो होता है जब आप कहें कि वो मुझे पसंद नहीं भी करें तो भी मैं अच्छा हूं.' आपको बता दें, अर्जुन बिजलानी कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इन सीरियल्स में 'कसौटी जिंदगी की', 'करम अपना अपना', 'प्यार की एक कहानी', 'ये है आशिकी' के अलावा 'नागिन' सीरियल के पहले सीजन में भी दिखे थे.


 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं