Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) सीरियल जल्द ही लीप लेने वाला है. लिहाजा सीरियल के लीड सितारे धीरे-धीरे करके इस शो को अलविदा कह रहे हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि आयशा सिंह यानी कि आपकी प्यारी सई और पाखी यानी कि ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली. अब इस खबर पर आयशा सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. अब आयशा ने इस खबर को लेकर ऐसी बात कह दी उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनफॉलो करने पर आयशा सिंह का बयान
एक इंटरव्यू में जब आयशा सिंह (Ayesha Singh) से ऐश्वर्या शर्मा को अनफॉलो करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मैं इस बारे में बात नहीं करूंगीं. मैं केवल शो पर फोकस कर रही हूं.' आयशा सिंह ने साफ तौर पर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनका ये रिएक्शन कुछ और भी इशारा कर रहा है.'


 



 


1 साल से है दोनों के बीच लड़ाई!
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) को उनके निगेटिव रोल के लिए काफी ट्रोल किया जाता था. इसी ट्रोलिंग की वजह से आयशा और ऐश्वर्या के बीत गलतफहमी पैदा हो गई. हालांकि कभी सेट पर दोनों का झगड़ा नहीं हुआ. 


 



 


कभी नहीं थे अच्छे दोस्त
ई टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों ने बताया कि 'ये दोनों कभी भी अच्छे दोस्त नहीं थे. केवल कलीग्स ही थे. शुरुआत में तो दोनों रील्स बनाते थे और उसे प्रमोट करते थे लेकिन एक साल से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है.' आपको बता दें, ऐश्वर्या शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' सीरियल के लिए इस शो को कुछ वक्त पहले ही छोड़ दिया. वहीं अब लीप के बाद आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद चोपड़ा भी शो छोड़ने वाले हैं.