The Kapil Sharma Show Promo: यूं तो हर हफ्ते द कपिल शर्मा शो में सितारे पहुंचते ही हैं लेकिन ये शो तब खास बन जाता है जब कुछ पुराने नगीने शो में दिखें और पुरानी यादें ताजा कर दें. इस हफ्ते ऐसा ही स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है. द कपिल शर्मा शो में मशहूर अभिनेता कबीर बेदी (Kabir Bedi), बेटी पूजा बेदी (Pooja Bedi) और नातिन अलाया एफ (Alaya F) के साथ नजर आएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द कपिल शर्मा शो में होगी खूब मस्ती
कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे कपिल शर्मा कबीर बेदी, पूजा बेदी और अलाया एफ का शो पर स्वागत करते हैं और फिर शुरू हो जाता है मजेदार सवाल जवाब और हंसी मजाक का सिलसिला. कपिल कबीर बेदी से पूछते हैं कि आप पर इतनी लड़कियां मरती हैं तो आपकी इंग्लिश से ज्यादा इम्प्रेस होती हैं या फिर फिजिक पर. इस पर कबीर बेदी कहते हैं – जो भी हुआ सो हुआ लेकिन आज सारी लड़कियां आप पर मरती हैं. वहीं पूजा बेदी से भी कपिल सवाल पूछते हैं कि उनके पिता के चलते लड़के उन्हें प्रपोज क्या कर पाते थे. इस पर पूजा क्या मजेदार जवाब देती हैं चलिए दिखाते हैं जबरदस्त प्रोमो



पिछले 10 सालों में ये पहला मौका है जब कबीर बेदी और पूजा बेदी कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. कबीर जहां अपने दौर के मशहूर एक्टर रहे तो वहीं पूजा बेदी की बोल्डनेस के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं. वहीं बात करें अलाया की तो उनकी अभी तक सिर्फ गिनती की ही फिल्में रिलीज हुई हैं. लेकिन हर फिल्म में अपनी अदाकारी से उन्होंने खूब तारीफ लूट ली है. उनकी जवानी जानेमन और यू टर्न रिलीज हो चुकी हैं. वहीं कुछ और फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन अप हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी एक इंटरव्यू में उन्हें फ्यूचर स्टार बताया है.   


यह भी पढ़ेंः Ram Charan ने शेयर की The India House की पहली झलक, आरआरआर एक्टर नहीं बल्कि ये साउथ स्टार निभा रहा लीड रोल!