Kaun Banega Crorepati Latest Episode: कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 15 खूब सूर्खियां बटोर रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो में हर दिन अपनी लाइफ से जुड़े एक्सपीरियंस और किस्से-कहानी भी शेयर करते नजर आते हैं. एंटरटेनमेंट के साथ-साथ रिएलिटी क्वीज शो में हर दिन ऑडियंस को ज्ञान का भंडार भी मिलता है. केबीसी 15 (KBC 15) के लेटेस्ट एपिसोड में भी जब एक कंटेस्टेंट ने फास्टेस्ट फिंगर राउंड जीत हॉटसीट पर जगह बनाई तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tv Show) ने मजेदार अंदाज में खेल शुरू किया. लेकिन फिर कंटेस्टेंट की 6 लाख 40 हजार के सवाल पर सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. यह सवाल लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर से जुड़ा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 लाख 40 हजार के सवाल पर अटका खिलाड़ी!


कौन बनेगा करोड़पति 15 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC) 6 लाख 40 हजार के लिए सवाल पूछते हैं - लता मंगेशकर को 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया गया था, उसी साल किस संगीतकार को भी सम्मानित किया गया था?
पहला ऑप्शन- पंडित रविशंकर
दूसरा ऑप्शन- पंडित भीमसेन जोशी
तीसरा ऑप्शन- उस्ताद बिस्मिल्लाह खान
चौथा ऑप्शन- एमएस सुब्बुलक्ष्मी.
इस सवाल का सही जवाब तीसरा ऑप्शन- उस्ताद बिस्मिल्लाह खान था. 


दो लाइफलाइन के बाद भी कंटेस्टेंट की हुई हार!


केबीसी 15 (Kaun Banega Crorepatii 15) के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट इस सवाल पर ऐसा अटके की अपनी दो लाइफलाइन भी इस्तेमाल कर डाली है. जी हां...3 लाख 20 हजार जीतने के बाद कंटेस्टेंट के पास दो लाइफलाइन बची थीं. जिनका इस्तेमाल कंटेस्टेंट ने लता मंगेशकर से जुड़े इस सवाल कर डाला. लेकिन फिर भी वह सही जवाब नहीं दे सके और 3 लाख 20 हजार की प्राइज मनी ही घर ले जा सके. बता दें, कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन में कई बदलाव देखने को मिले हैं. क्विज शो में दो नई लाइफलाइन जोड़ी गई हैं, जिसमें से एक डबल डिप और एक सुपर संदूक है. सुपर संदूक लाइफलाइन 6 लाख 40 हजार का पड़ाव पार करने के बाद कंटेस्टेंट के लिए खुलती है.