Khatron Ke Khiladi Season top 2 Finalist: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का फाइनल मुकाबला किन दो कंटेस्टेंट के बीच होगा इसका खुलासा फिलहाल हो गया है. शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिससे साफ है कि फिनाले में ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और डीनो जेम्स (Dino James) ही पहुंचने वाले हैं और दोनों के बीच जीत के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है. खतरों के खिलाड़ी 13 (KKK 13) का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमे ट्रॉफी के लिए जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए प्रोमो में बताया गया है कि टॉप 5 में से ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले 2 कंटेस्टेंट डीनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा हैं. वहीं फिनाले का टास्क भी काफी मुश्किल होने वाला है. लेकिन जीत के लिए दोनों ही कंटेस्टेटं जी जान लगाते हुए दिख रहे हैं. 



अब सवाल ये कि आखिर दोनों में से ट्रॉफी घर लेकर जाएगा कौन? डीनो या फिर ऐश्वर्या. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या को पछाड़कर डीनो इस बार सीजन के विनर बनने वाले हैं. फिनाले का एपिसोड शूट हो चुका है और अब हर किसी को इंतजार है 14 अक्टूबर का जब शो का फिनाले एपिसोड होगा. जिसका इंतजार हर किसी को है. 


सेमी फाइनल के टास्क में भी अटकी कंटेस्टेंट की सांस
पिछले वीकेंड खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का सेमी फाइनल हुआ. जिसमे भी कंटेस्टेंट की सांसें ही अटक गई. हुआ ये कि कंटेस्टेंट को हवा में झूलती बस में बैठना था जिसमे उन्होंने टीयर गैस छोड़ी गई और कंटेस्टेंट को उसी माहौल में सर्वाइव करना था. जो जितनी देर बर्दाश्त करता वो उसी में बैठा रहता. इस टास्क को सबसे पहले डीनो जेम्स ने ही अबॉर्ट किया था. हालांकि प्वाइंट कम होने के चलते अर्चना गौतम और नायरा सेमी फाइनल में बाहर हो गए और जीत से कुछ कदम दूर आकर एलिमिनेट हुए.