Khatron Ke Khiladi 13 Latest Updates: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर हाल ही में एक नई खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron Ke Khiladi) में खूब जबरदस्त टफ कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है, इसी बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Show) के शो से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार रोहित रॉय (Rohit Roy Eliminated) पर एलिमिनेशन की गाज गिरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल होने के बाद, अब एलिमिनेट हुए रोहित रॉय?


खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi New Episode) को लेकर हर दिन सोशल मीडिया पर नए अपडेट्स आ रहे हैं. नए अपडेट की मानें तो एलिमिनेशन राउंड के बाद फेमस एक्टर रोहित रॉय खतरों के खिलाड़ी 13 से आउट हो गए हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले रोहित रॉय (Rohit Roy) एक स्टंट के दौरान घायल होने की खबरें सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि घायल होने के बाद रोहित कुछ दिनों के लिए रेस्ट पर गए थे. फिर उन्होंने शो में वापसी की थी. लेकिन अब रोहित रॉय के एलिमिनेट होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


एंटरटेनिंग होगा खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन!


रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi Video) का सीजन 13 हटकर होने वाला है. शो में स्टंट के साथ-साथ ऑडियंस के लिए एंटरटेनमेंट का भी पूरा इंतजाम किया गया है. खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी हाल ही में शो से एक वीडियो शेयर किया था और सीजन 13 को मोस्ट एंटरटेनिंग बताया था. खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, अर्चना गौतम के साथ-साथ अब्दु रोजिक भी नजर आने वाले हैं. अब्दु रोजिक, रोहित शेट्टी के शो में बतौर गेस्ट कंटेस्टेंट दिखाई देंगे.