Krushna Abhishek and Govinda: सालों पहले कृष्णा अभिषेक 9Krushna Abhisehk  और गोविंदा के बीच रिश्तों में तल्खियां आई थी. उसका नतीजा ये रहा कि आज भी मामा-भांजे के बीच वही दूरी बरकरारै है. हालांकि रह-रहकर कृष्णा की जुबां पर मामा गोविंदा (Govinda) का नाम आ ही जाता है और एक बार फिर वैसा ही हुआ. द कपिल शर्मा शो में कृष्णा ने फिर से मामा का नाम लेकर मजाक किया जिसे लेकर वो खासे चर्चा में आ गए और फिर बोतल से बाहर आ गई है दोनों के बीच की लड़ाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द कपिल शर्मा शो में नाम लेकर उड़ाया मजाक
दरअसल, शो में इस हफ्ते आजम की पूरी टीम पहुंच रही है. जिम्मी शेरगिल, इंद्रनील सेन गुप्ता, सयाजी शिंदे, गोविंद नामदेव, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह शो में दिखेंगे. लिहाजा एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें कृष्णा स्टेज पर एंट्री लेते हैं और उनका मस्ती मजाक शुरू हो जाता है. इस बीच में गोविंद नामदेव से कहते हैं कि अगर उनका नाम गोविंदा होता तो वो उनसे इतनी बात नहीं करते. ये सुनते ही हर कोई पहले चौंका और फिर सभी खुलकर हंसते दिखे.



अब ये प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कृष्णा और गोविंदा के बीच का किस्सा चर्चा में आ गया है. दरअसल, कई साल पहले दोनों परिवारों के बीच किसी गलतफहमी के चलते मनमुटाव हुआ और आज तक वो दूरियां बरकरार है. हालांकि कृष्णा कई बार कह चुके हैं कि वो चाहते हैं कि उनके मामा गोविंदा उनसे मिले गाली दें लेकिन उन दोनों के बीच के गिले शिकवे दूर हो जाएं. वो मीडिया के सामने माफी भी मांग चुके हैं. लेकिन गोविंदा और उनका परिवार इन सब बातों से दूर ही रहना पसंद करते हैं. लिहाजा अभी भी दोनों परिवारों के बीच दूरियां कायम है. लेकिन फिलहाल इनका झगड़ा जगजाहिर है और जब भी एक जन दूसरे का नाम लेता है तो खबरें बन ही जाती हैं.