Krushna Abhishek and Kashmera Shah: सफेद टीशर्ट पर सफेद निक्कर इतना ही नहीं सफेद जुराब और जूते पहने कृष्णा अभिषेक को आज जिसने भी ऐसे देखा तो उनके जहन में अभिनेता जीतेंद्र की यादें ताजा हो गई होंगी तो वहीं कश्मीरा के रंग-ढंग भी कुछ बदले-बदले से लगे. ब्लैक एंड व्हाइट लुक, बालों में कर्ल्स और उस पर उनकी उट-पटांग हरकतें. जहां कृष्णा को देख फैंस के लबों पर हंसी आ गई तो वहीं कश्मीरा की ऐसी हालत देख अब सोसल मीडिया पर लोग बातें बनाने लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शूटिंग सेट पर स्पॉट हुई ये जोड़ी
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह दोनों को आज शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया. इन दिनों कृष्णा बिग बॉस के स्पेशल वीकेंड शो में नजर आ रहे हैं जिसमें वो एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट से खास बात कर घर के कई राज उगलवाते हैं. इस हफ्ते अंकित गुप्ता घर से बेघर हो गए लिहाजा शो की शूटिंग हुई लेकिन इस दौरान दोनों का लुक काफी फनी दिखा और उस पर कैमरों के सामने कश्मीरा की ये हरकत देखकर तो कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाया. यूजर्स ने लगे हाथों मजेदार कमेंट कर दिया. 



एक यूजर ने लिखा कि कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद कृष्णा फिर से गरीब  गए हैं 


कपिल के शो में नहीं दिखे कृष्णा
हाल ही में जब द कपिल शर्मा शो का आगाज हुआ तो कृष्णा अभिषेक ने इसे करने से इंकार कर दिया. कहा गया कि फीस को लेकर सहमति ना बनने से कृष्णा ने नया सीजन करने से इंकार कर दिया. इस खबर के कुछ ही समय बाद ये साफ हो गया कि वो बिग बॉस के वीकेंड स्पेशल में नजर आने वाले हैं. वहीं कपिल के शो में इस बार चंदन प्रभाकर ने भी ना आने का मन बनाया. हैरानी इस बात पर कि पहले वो शो में थे. बाकायदा प्रोमो और पहले एपिसोड में भी वो दिखे लेकिन उन्होंने भी शो से पांव वापस खींच लिए. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं