Krushna Abhishek Back in The Kapil Sharma Show: कुछ महीनों पहले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन का आगाज हुआ था. जिसमें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने एंट्री नहीं ली थी. लिहाजा कृष्णा के सपना वाले किरदार को लोग काफी मिस कर रहे थे. अब काफी समय से शो में उनकी वापसी की खबर सुनने को मिल रही थी और अब फाइनली ये कन्फर्म भी हो गया है. शो के नए प्रोमो में कृष्णा अभिषेक खूब मस्ती करते दिख रहे हैं जिससे साफ है कि इस हफ्ते शो में वो नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया क्यों शो में नहीं ली पहले एंट्री
द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो काफी मजेदार है. जिसमे सपना की धांसू एंट्री होती है. उनकी एंट्री विरासत के गाने कोई लौट के आया है... पर होती है. जिसके बाद सपना रोकर कहती हैं कि किसी ने उन्हें मिस नहीं किया जिस पर कपिल उन्हें गले लगा लेते हैं. इस पर कपिल पूछते हैं कि वो कहां थीं अब तक. तो सपना बने कृष्णा जवाब देते हैं – मैं तो आ जाती कप्पू लेकिन पैसे ने मेरा ब्रेन वॉश कर दिया था. जिस पर हर कोई ठहाके मारकर हंसता है. वहीं इसके बाद कृष्णा सेट के हर कलाकार की क्लास लेते हैं और जमकर उन्हें चिढ़ाते भी हैं. 



आपको बता दे कि पैसों को लेकर मेकर्स संग बात ना बनने के कारण ही कृष्णा अभिषेक इस बार शुरुआत में सीजन से दूर रहे. यही नहीं चंदन प्रभाकर ने तो प्रोमो तक शूट कराने के बाद शो को क्विट कर दिया था. लेकिन कुछ महीनों के बाद एक बार फिर कृष्णा इस शो से जुड़ गए हैं. कृष्णा की जबरदस्त फैन फोलोइंग है और उनके निभाए हर किरदार को लोग खूब प्यार देते हैं. फिर चाहे सेलेब्स की मिमक्री करना हो या फिर सपना बनकर लोगों को हंसाना.