Mamta Kulkarni in BB 17: लगता है बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) काफी धमाकेदार होने वाला है और इसके लिए मेकर्स कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट को शो में लाने पर विचार कर रहे हैं. अब खबर है कि शो में 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) से लेकर गोविंदा (Govinda) तक के साथ स्क्रीन शेयर करने और हिट फिल्म देने वाली ममता कुलकर्णी का ठिकाना फिलहाल भारत से मीलों दूर केन्या में बताया जाता है और अब वो इस रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करने के लिए भारत आ सकती हैं. हालांकि ये कितना सच है ये अभी कहा नहीं जा सकता है क्योंकि भारत में ममता कुलकर्णी एक घोषित अपराधी भी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रग्स केस में आया था नाम
एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का नाम 2 हजार करोड़ के ड्रग्स केस में फंस चुका है. साल 2016 में उन्हें इंटरनेशनल ड्रग्स रैकट में आरोपी बनाया गया. कहा जाता है कि इस रैकेट का मुख्य सरगना विक्की गोस्वामी था जिसे कथित तौर पर ममता कुलकर्णी का पति बताया जाता है. जिसके बाद ममता भारत छोड़ विदेश भाग गई थीं यहीं वजह रही कि उनके घर पर उन्हें तलाशने पहुंचीं पुलिस ने जब उन्हें नहीं पाया तो उन्हें ‘घोषित अपराधी’ डिक्लेयर कर दिया. जिसके बाद से वो भारत नहीं लौटी हैं. 



तिरंगा से डेब्यू, 9 साल का रहा करियर
ममता कुलकर्णी ने 1992 में रिलीज हुई तिरंगा फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद वो सैफ अली खान, गोविंदा के साथ कई फिल्मों में दिखीं लेकिन करण-अर्जुन में सलमान खान संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. साल 2001 में उनकी आखिरी फिल्म छुपा रुस्तम रिलीज हुई थी जिसके बाद 2003 में उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था. तब से अब तक वो बॉलीवुड और एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं तो वहीं ड्रग्स केस में फंसने के बाद से तो वो भारत भी नहीं आई हैं.