Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:' ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक का रोल निभाकर मोहसिन खान ( Mohsin Khan) रातों रात स्टार बन गए थे. आज भी उन्हें घर-घर में कार्तिक के रोल कि लिए जाना जाता हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था. यहीं कारण है कि आज लोग उन्हें उनके असली नाम से कम कार्तिक ने नाम से ज्यादा जानते है.  ये रिश्ता शो में उनकी और अक्षरा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अक्षरा का रोल  शिवांगी जोशी (Shivani Joshi) ने निभाया था.  मोहसिन को ये रिश्ता शो छोड़े हुए 5 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है उसके बावजूद वो अभी तक किसी टीवी शो में नजर नहीं आए है. हालाकिं इस शो में उनकी पार्टनर शिवांगी जोशी को कई टीवी सीरियल में देखा गया है.  मोहसीन ने ये रिश्ता के बाद कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक  का किरदार हमेशा साथ रहेगा 



हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि आज इतने साल के बाद भी कार्तिक  का किरदार उनके साथ है. उन्होंने बताया कि उन्हें ये  रिश्ता शो करने में बहुत मजा आया. ये एक लंबी और एंडवेंचरस यात्रा थी. उन्होंने आगे कहा  कि इस शो में मैंने कई भूमिका निभाईं, एक पति की एक भाई की एक बाप की एक बेटे की. मुझे हर रोल में पसंद किया गया. एक्टर ने बताया कि उन्होंने  शो में 1500 एपिसोड पूरे  किए. 


दिव्या अग्रवाल के साथ  म्यूजिक वीडियो में आए नजर


लोगों ने मोहसिन को कार्तिक की भूमिका में बहुत प्यार किया हैं साथ ही शो में उनकी और शिवांगी की जोड़ी की बहुत सराहना की है. बता दें मोहसिन खान का पहला सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है नहीं था. इससे पहले भी एक्टर कई सीरियल और म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. मेरी आशिकी तुम से ही, निशा और उसके कजिन्स, ड्रीम गर्ल - एक लड़की दीवानी सी और प्यार तूने क्या किया जैसे शो में वो काम कर चुके हैं. हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो दिव्या अग्रवाल के साथ देखा गया है. इस वीडीयो को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है.