Nakuul Mehta: टेलीविजन इंडस्ट्री में नकुल मेहता (Nakuul Mehta) वो नाम हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं. उन्होंने कई हिट टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया हैं. उनके स्टाइल और लुक्स को इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. टेलीविजन इंडस्ट्री में मोस्ट हैंडसम एक्टर्स के लिस्ट में उनका नाम सबसे उपर आता है. नकुल एक्टिंग के अलावा कई और चीजों में इंटरेस्ट रखते हैं. उन्होंने हाल ही में अपने डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. दिलचस्प बात ये थी कि इस वीडियो में नकुल स्कर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कर्ट पहनकर मचाया धमाल


वीडियो में नकुल स्कर्ट पहनकर रॉकस्टार के लोकप्रिय गाना हवा हवा पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनके डांस पार्टनर जैनिल मेहता भी नजर आए. नकुल के इस वीडियो को इंटरनेट पर खुब प्यार मिल रहा है. टीवी स्टार से लेकर उनके फैंस तरह तरह के  कमेंट्स कर रहे है. सरगुन मेहता ने लिखा, "नकुल मेहता को इंस्टाल करने पर और असल में प्यार है", तो वहीं  करणवीर बोहरा ने कमेंट किया, "बहुत सुंदर," गौतमी कपूर ने लिखा, "बहुत अच्छा !!" कंवर ढिल्लों ने भी कमेंट किया , "वाह !! सुपर," इसके अलावा श्रीति झा और अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर ढ़ेर सारा प्यार लुटाया और साथ ही कमेंट भी किया. 



 


बड़े अच्छे लगते हैं में नकुल को किया जा रहा पसंद


बता दें नकुल मेहता बड़े अच्छे लगते हैं के तीसरे सीजन में दिखाई दे रहे हैं. उनकी और दिशा परमार की जोड़ी को शो में  काफी पसंद किया जा रहा हैं. अभी तक शो के दो एपिसोड को टेलीकास्ट किया गया है. इस शो को आप सोनी टीवी पर देख सकते हैं.