Nia Sharma ने नए लुक से फिर उड़ाए लोगों के होश, पहना ऐसा जालीदार टॉप कि दिख गया सबकुछ!

TV Actress निया शर्मा (Nia Sharma), जिन्हें आपने `एक हजारों में मेरी बहना है`, `जमाई राजा` और `नागिन` जऐसे कई शोज में देखा होगा, असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. निया शर्मा अपने काम के साथ-साथ अपने सेक्सी कपड़ों और बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. निया ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें, एक नया लुक शेयर किया है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं! निया के इस लेटेस्ट लुक पर एक नजर आप भी डालें...

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 22 Apr 2023-6:23 am,
1/5

निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है! निया ने एक बार फिर अपने नए लुक से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है; आपने देखा?

2/5

निया शर्मा की लेटेस्ट फोटो

यहां आपको एक्ट्रेस का पूरा लुक तो नहीं दिख रहा होगा लेकिन ब्रालेस होकर निया शर्मा ने जो हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप पहना है, उससे नजरें हटाना मुशकिल है! निया का यह लुक मिनटों में वायरल हो गया!

3/5

निया शर्मा ने फ्लॉन्ट किया क्लीवेज

इस फोटो में भी आप निया शर्मा के बोल्ड टॉप को करीब से देख सकते हैं; 'नागिन' ने यहां एक नेट टॉप पहना है जिसमें दोनों साइड तो काला कपड़ा है लेकिन बीच से यह खुला हुआ है जिसकी वजह से काफी कुछ एक्सपोज हो रहा है.  

4/5

बेहद हॉट लग रही हैं निया शर्मा!

यहां आप हसीना का पूरा लुक देख सकते हैं; निया का ड्रेसिंग सेंस, उनकी बोल्डनेस और उनका स्वैग- फैंस को सबकुछ बहुत पसंद आया है.

5/5

इंस्टाग्राम पर एएफ़आई एक्टिव हैं निया शर्मा

इस तरह के कई पोस्ट्स निया शर्मा इंस्टाग्राम पर आए दिन डालती रहती हैं; उनका अकाउंट उनकी इस तरह की एजी कपड़ों और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस वाली तस्वीरों से भरा पड़ा है!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link