Rashmi Desai को मजबूरी में करनी पड़ी B ग्रेड फिल्में, तंग आकर उठाने जा रही थीं खौफनाक कदम

Rashmi Desai: एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल तक में काम किया है. आज उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब अपनी जिंदगी से तंग आकर रश्मि सब कुछ खत्म कर देना चाहती थीं.

प्रीति पाल Wed, 15 Feb 2023-5:53 pm,
1/6

37 साल की हो चुकी हैं रश्मि

टीवी सीरियल उतरन से घर-घर में पहचान बनाने वाली तपस्या उर्फ रश्मि देसाई 37 साल की हो चुकी हैं. वो अक्सर अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम करती हैं. हालांकि, उनकी पर्सनल और प्रोफशनल दोनों ही लाइफ काफी संघर्षों भरी रही है. शादी टूटने से लेकर सिंगल मदर के रूप में रश्मि ने हमेशा ही अपनी जिम्मेदारियों को निभाया. 

 

2/6

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में हैं शामिल

रश्मि अपने काम को लेकर भी काफी सीरियस रहती हैं. यही वजह है कि उनका नाम टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल है. 

 

3/6

कम उम्र में शुरू किया काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि देसाई के घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. यही वजह है कि उन्होंने 16-17 साल में ही भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

 

4/6

किया बी ग्रेड फिल्मों में काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पैसों की तंगी की वजह से अपने करियर के शुरूआत में रश्मि ने कुछ बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था. फिर रश्मि देसाई ने साल 2006 में सीरियल रावण से अपना टीवी डेब्यू किया. हालांकि, उन्हें असली पहचान मिली कलर्स चैनल पर आने वाले शो उतरन से. इस सीरियल में उन्होंने तपस्या का किरदार निभाकर लोगों का खूब दिल जीता था. 

 

5/6

मां ने अकेले की परवरिश

एक इंटरव्यू में रश्मि ने अपने बचपन के बारे में कहा था- मेरी मां ने अकेले ही हमें बड़ा किया है. घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. उसी से हमारा गुजारा होता था जो मां कमाती थीं. 

 

6/6

तलाक के बाद थीं डिप्रेशन में

रश्मि देसाई की लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही. उन्होंने अपने टीवी शो उतरन के को-एक्टर नंदीश से शादी की लेकिन 4 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक के काफी वक्त बाद तक रश्मि डिप्रेशन में रहीं थीं. उस वक्त उनकी हालत ऐसी थी कि रश्मि अपनी जिंदगी ही खत्म करना चाहती थीं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link