तुलसी तो बन गईं पॉलीटिशियन...जानते हैं आजकल कहां है टीवी की फेमस बहू कशिश, पार्वती, कुमकुम और गंगा

Popular TV Actresses of 2000s: साल 2000 के बाद टीवी में एक क्रांति सी आई. सास-बहू ने छोटे पर्दे पर ऐसी साजिश की कि घर-घर में उनके चर्चे होने लगे. उस वक्त टेलीविजन की बहुओं के संस्कार देखकर हर कोई दंग रहा गया था. लेकिन आजकल ये बहुएं कहा हैं और क्या कर रही हैं चलिए बताते हैं आपको.

पूजा चौधरी Sat, 18 Mar 2023-5:10 pm,
1/5

फिल्मों, ओटीटी में दिख रहीं साक्षी तंवर

टीवी की पार्वती और ये किरदार निभाया था साक्षी तंवर ने. इस रोल के बाद तो हर सास की ख्वाहिश थी कि उन्हें ऐसी ही बहू मिले. कहानी घर-घर की से फेमस हुईं सांक्षी तंवर आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं वो फिल्मों से लेकर ओटीटी तक में खूब नजर आ रही हैं.

2/5

आमना शरीफ भी कर चुकी हैं वापसी

कशिश के रोल में आमना शरीफ को भी काफी पसंद किया गया था और इस सीरियल की बदौलत ही आमना के लिए फिल्मों के दरवाजे खुले. लेकिन कुछ साल ब्रेक लेने के बाद अब आमना फिर से टीवी और ओटीटी पर छा चुकी हैं. वो कसौटी जिंदगी की 2 के बाद Damaged 3 वेब सीरीज में दिखीं.

3/5

एक्टिंग से दूर हैं टीवी की गंगा

क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी के इतिहास में दर्ज वो शो है जिसके बारे में हमें बताने की जरूरत नहीं. इस शो का लगभग हर किरदार ही फेमस हुआ लेकिन गंगा के चर्चे भी खूब हुए. संस्कारी बहू के तुलसी को भी संस्कारों से भरी बहू गंगा मिली थी. शिल्पा अग्निहोत्री ने ये रोल निभाया था लेकिन फिलहाल वो भी एक्टिंग से दूर ही हैं.

4/5

प्राची देसाई ने किया फिल्मों का रुख

प्राची देसाई भी उस दौर में टीवी का जाना माना चेहरा रहीं जिन्होंने फिल्मों में भी खूब काम किया. उन्हें पहचान मिली थी राम कपूर के अपोजिट कसम से सीरीयल से. जिसमें उन्होंने बानी नाम का किरदार निभाया था. फिलहाल प्राची देसाई अभी भी एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हैं.  

5/5

जूही ने बनाई एक्टिंग से दूरी

जूही परमार टेलीविजन की दुनिया में आज भी कुमकुम के नाम से ही जानी जाती हैं. हालांकि उन्होंने और भी कई किरदार निभाए लेकिन इस रोल से उन्हें खास पहचान मिली. हालांकि शादी और बेटी की मां बनने के बाद जूही ने खुद को एक्टिंग से दूर कर लिया. फिलहाल वो अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link