Sumbul Touqeer ही नहीं 20 साल की इन एक्ट्रेस ने भी मायानगरी में खरीदा खुद का घर, एक की उम्र है बस 15 साल

Actress Who Bought New House at Young Age: पहले इमली जैसा हिट शो और फिर बिग बॉस 16 में खूब लोकप्रियता हासिल करने वालीं सुम्बुल तौकीर की लगता है लॉटरी लग गई. तभी तो महज 19 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने मायानगरी में घर खरीदने का सपना साकार कर लिया है. लेकिन अकेली सुम्बुल ही इस लिस्ट में शामिल नहीं हैं जो कम उम्र में आलीशान घर की मालकिन बन चुकी हैं.

पूजा चौधरी Mon, 27 Feb 2023-7:07 pm,
1/5

सुम्बुल ने खरीदा नया घर

Sumbul Touqeer: खबर है कि महज 19 साल की उम्र में सुम्बुल ने मुंबई में घर खरीदा है. बाकायदा एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी झलक भी दिखाई है. फिलहाल घर में इंटीरियर का काम चल रहा है जिसके लिए एक्ट्रेस ने फैंस से सजेशन भी मांगे हैं.  

2/5

जन्नत जुबैर भी बन चुकी हैं घर की मालकिन

Jannat Zubair: जन्नत जुबैर अब 21 साल की हैं लेकिन 2 साल पहले ही वो अपने सपनों का आशियाना खरीद चुकी हैं जिसका निर्माण चल रहा है. कुछ समय पहले खुद जन्नत ने अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने घर को बनते हुए देख रही थीं.   

3/5

अवनीत कौर ने 18 साल में ही खरीद लिया था घर

Avneet Kaur: अवनीत कौर टीवी की सबसे स्टाइलिश और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रही हैं. 2019 में उन्होंने जब घर खरीदा तो वो 18 साल की थीं. आज भी भले ही वो किसी शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

4/5

अशनूर कौर ने भी कम उम्र में ही खरीदा घर

Ashnoor Kaur: अशनूर कौर ने ना सिर्फ टीवी बल्कि फिल्मों में भी काम किया और हर बार अपने काम से उन्होंने तारीफ पाई. वहीं अपनी मेहनत की कमाई को उन्होंने फिजूल नहीं जाने नही दिया बल्कि पिछले साल ही उन्होंने प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया. अपने ड्रीम होम की तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की थी.

5/5

15 साल की रूहानिका बनीं घर की मालकिन

Ruhaanika dhawan:  ये है मोहब्बतें की रूही को तो आप यकीनन भूले ही नहीं होंगे. शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. हैरानी की बात ये कि इस शो से घर-घर में पॉपुलर हुईं रूहानिका धवन महज 15 साल की हैं और उन्होंने अपना एक घर खरीद लिया है.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link