Dipika Kakkar Pregnancy Experience: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने हाल ही में अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Pregnancy) ने प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद अपने बेबी और एक्सपीरियंस को लेकर बात की है. दीपिका (Dipika Kakkar Tv Shows) ने हाल ही में बताया कि वह गिल्ट ट्रिप में चली गई हैं और खूब ज्यादा सोचने लग गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्रेस फील कर रही हैं Dipika Kakkar! 


दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Youtube) ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ ज्यादा ही सोच रही हैं. दीपिका वीडियो (Dipika Kakkar Latest Episode) में कहती भी हैं कि उन्हें खूब मूड स्विंग्स हो रहे हैं और वह गिल्ट जोन में चली जाती हैं. दीपिका (Pregnant Dipika Kakkar) ने कहा- पिछले दिनों उनकी तबीयत काफी लो थी, वह डिप्रेस फील कर रही थीं. एक्ट्रेस ने कहा- जब आप प्रेगनेंट होते हैं तो ऐसे टाइम पर आप गिल्ट ट्रिप पर चले जाते हैं. 



दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Vlog on Pregnancy) ने व्लॉग में बताया, वह बहुत ज्यादा सोचने लग गईं कि उन्हें खुश रहना है. यह बेबी के लिए सही नहीं है, एक्ट्रेस ने कहा- फिर लोगों ने उन्हें कमेंट्स सेक्शन में समझाया कि वह खुद पर हार्ड ना हों, ऐसा होता है और प्रेशर मत लो. दीपिका (Dipika Kakkar Depression) ने वीडियो में बताया कि डिप्रेशन दूर करने के लिए उन्होंने जंक फूड भी बहुत खाया.  


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं