Sana Khan Anas Saiyad: टीवी एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों लाइमलाइट से दूर रहती हैं और सिर्फ अपने परिवार में बिजी हैं. शादी के बाद अब वो मां भी बन चुकी हैं. कुछ महीने पहले ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया और फिलहाल वो मदरहुड पीरीयड को इन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में वो एयरपोर्ट पर अपने बेटे और पति मुफ्ती अनस सैयद (Mufti Anas Saiyad) के साथ स्पॉट हुईं. जहां उन्होंने कार्ट में बेबी को कैरी किया था. लेकिन तभी पैपराजी ने उन्हें देखा और वो बच्चे की तस्वीर क्लिक करने लगे. लेकिन ये देख अनस भड़क उठे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही अनस को लगा कि पैपराजी उनके बेटे की तस्वीर बिना इजाजत खींच रहे हैं तो उन्होंने पहले तो कार्ट को मोड़ा और फिर पैपराजी को हिदायत दे दी कि वो ऐसा ना करें. इस दौरान उनके चेहरे पर नाराजगी और गुस्सा साफ दिखा. अब इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर है जिस पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोग जहां अनस के इस कदम को सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ ने इस पर कड़ी नाराजगी भी जाहिर की है. उनका कहना है कि आजकल बच्चों के चेहरों को छिपाने का नया ट्रेंड चल पड़ा है. तो वहीं एक यूजर ने कहा कि अब ये भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं.



ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ चुकी हैं सना खान
2020 में सना खान ने ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ने का फैसला लिया था जो वाकई हैरान करने वाला था क्योंकि सना खान काफी बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं. वो ओटीटी में भी कदम रख चुकी थीं और करियर में तरक्की करते हुए आगे बढ़ते जा रही थी लेकिन उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को छोड़ दिया. उन्होंने दूसरा झटका अचानक शादी की तस्वीरें शेयर कर दिया था. मुफ्की अनस सैयद संग शादी करके सना खान ने सभी चौंका दिया था. लोगों ने इस फैसले पर सना को ट्रोल भी किया. लेकिन वो इसे लेकर अडिग रहीं.