Haryana News: सुशील गुप्ता बोले- हरियाणा से AAP ही BJP को भगाएगी, कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2471198

Haryana News: सुशील गुप्ता बोले- हरियाणा से AAP ही BJP को भगाएगी, कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत

Haryana News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने झज्जर में भिवानी-महेंद्रगढ़ और रोहतक लोकसभा के उम्मीदवारों के साथ चुनावी समीक्षा की. उन्होंने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन से चुनाव लड़ा जाता तो बीजेपी की विदाई तय थी. AAP अब हरियाणा के सभी स्थानीय चुनाव लड़ेगी और संगठन को मजबूत करेगी.

Haryana News: सुशील गुप्ता बोले- हरियाणा से AAP ही BJP को भगाएगी, कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत

Haryana News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने रविवार को झज्जर में भिवानी-महेंद्रगढ़ और रोहतक लोकसभा के उम्मीदवारों और पदाधिकारियों के साथ चुनाव की समीक्षा बैठक की. डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ और रोहतक लोकसभा के चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों, लोकसभाओं से संबंधित प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग हुई. इस मीटिंग में चुनाव की समीक्षा की गई. लोग अरविंद केजरीवाल को चाहते थे और सबने उत्साह भी बढ़ाया, लेकिन अगर इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ा जाता तो निश्चित तौर पर सरकार बदलती और BJP की विदाई होती.

अब हरियाणा से AAP ही BJP को भगाएगी
उन्होंने कहा आज कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हम सभी मिलकर पूरी मेहनत से आगे के लिए संघर्ष करेंगे. अब हरियाणा से बीजेपी को आम आदमी पार्टी ही भगाएगी. आम आदमी पार्टी आने वाले ब्लॉक समिति, जिला परिषद, नगर परिषद, नगर पालिका और नगर निगम समेत सभी चुनाव हरियाणा में लड़ेगी. आम आदमी पार्टी अपने संगठन को और मजबूत करेगी और हरियाणा की खुशहाली के लिए काम करेगी.

ये भी पढ़ें: प्रदूषण से जंग में सरकार उठा सकती है बड़ा कदम, हो सकता है 'आर्टिफिशियल रेन'

जेजेपी से ज्यादा वोट पाई AAP
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सत्ता में शामिल जेजेपी से भी ज्यादा वोट ली. आम आदमी पार्टी ने इनलो और बसपा का गठबंधन होने के बाद भी 30 से ज्यादा सीटों पर इनसे ज्यादा वोट ली. हरियाणा में अरविंद केजरीवाल को तीसरे विकल्प के रूप में देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि चुनाव जाति और धर्म के नाम पर बांटा गया. यही कारण था कि आम आदमी पार्टी का वोट प्रतिशत कम रहा, लेकिन ऐसी कई सीटें हैं जहां कांग्रेस उससे कम मार्जिन से हारी जितनी वोट आम आदमी पार्टी को मिली.

कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है. अति उत्साह नुकसान करता है वो नुकसान हरियाणा में कांग्रेस को हुआ है. मैं सरकार से उम्मीद करता हूं कि हरियाणा में भय मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त और नशा मुक्त प्रशासन चलाएंगे.  इन्होंने जो 5 लाख रोजगार देने का वादा किया है उसको निभाएंगे, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 5 लाख गरीबों को मकान, महिलाओं को 2100 रुपए महीना देने का वादा किया है उसको पूरा करेंगे. जंगलराज किसी भी व्यवस्था में ठीक नहीं है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news