Dipika Kakar Pregnant: शादी के 5 साल बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) मां बनने वाली हैं. दीपिका ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की एनाउंसमेंट की है तब से वो लगातार कैमरे के सामने बेबी बंप छिपाती नजर आईं. लेकिन अब दीपिका ने पहली बार कैमरे के सामने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की प्रिंटेड लूज ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बड़ा सा बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने जैसे ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की तो फैंस जमकर कमेंट करने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
लेटेस्ट फोटोज में दीपिका कक्कड़  (Dipika Kakar) अपने घर की बालकनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लूज व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. 


 



 


खुद शेयर की तस्वीर
दीपिका इस फोटो में सिंपल लुक में है और काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हॉफ क्लच किया हुआ है और कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'अब मुझे अपने इस नए लुक से प्यार हो गया है. वो भी पहले से और भी ज्यादा.'


 



 


पति शोएब ने किया ये कमेंट
दीपिका की इस फोटो पर उनके शौहर शोएब ने कमेंट करते हुए लिखा- 'माशा अल्लाह.' आपको बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब का ये पहला बेबी है. प्रेग्नेंसी के एनाउंसमेंट के बाद दीपिका ने बताया था कि उनका मिसकैरिज भी हो चुका है. इसी वजह से एक्ट्रेस ने तीन महीने तक प्रेग्नेंसी को छिपाया.


 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं