Shiv Thakare in Khatron ke Khiladi season 13 : बिग बॉस सीजन 16 से मशहूर हुए शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. बिग बॉस 16 सीजन के दौरान शुरुआत से ही शिव ठाकरे ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. शो में लोगों के साथ उन्हें सलमान खान का भी सपोर्ट मिला. वह घर के चंद लोगों में से थे जिन्होंने कभी भी किसी को अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया, कभी किसी को बुरा भला नहीं कहा.  उनके अनफ़िल्टर्ड व्यवहार की वजह से वो शो के पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक थे. शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के बाद खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आने वाले हैं. फिल्हाल वो साउथ अफ्रिका में शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस के घर से मिली सफलता 


शिव ठाकरे एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया हैं. अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से आज वो यहां तक पहुंचे हैं. एक वक्त पर पैदल चलने वाले शिव ठाकरे आज अपनी लग्जरी गाड़ी में घूमते हैं. उन्होंने अपने परिवार की मदद करने के लिए दूध तक बेचा है.   लेकिन आज वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. बिग बॉस के घर में उन्होंने खूब अच्छी कमाई की है. जिसके बाद शिव की लाइफस्टाइल पुरी तरह से बदल गई हैं.  आइए एक नज़र डालते हैं शिव ठाकरे की कुल संपत्ति पर. 


शिव ठाकरे की कुल संपत्ति 


बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद शिव ठाकरे के बेशुमार दौलत कमाई है. बिग बॉस 16  ने उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी है. फिल्हाल वो शोबिज की दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं. 2023 के रिपोर्टस  के अनुसार, शिव ठाकरे की कुल संपत्ति USD में लगभग 8 से 10 मिलियन डॉलर होने का अनुमान जताया गया है. खबरों के मुताबिक शिव ठाकरे एक महीने का 10 लाख रुपए कमाते हैं. वो ब्रांड एंडोर्समेंट, एक्टिंग, मॉडलिंग और होस्टिंग जैसे कामों से लाखों रुपए कमाते हैं. 


 5 लाख से 8 लाख  रुपए कर रहें चार्ज 


बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे हर सप्ताह का 5 लाख रुपए चार्ज करते थे. उन्होंने बिग बॉस से । करोड़ की कमाई की थी. उन्होंने इस साल बतौर आईपीएल कमेंटेटर डेब्यू किया था. खतरों के खिलाड़ी 13 के हर एपिसोड के लिए वो 5 लाख से 8 लाख  रुपए चार्ज कर रहे हैं. 


अपनी कमाई से खरीदी कार


बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शिव ने इस साल मार्च में अपनी जिंदगी की पहली कार खरीदी थी.  उन्होंने 30 लाख रुपये की एक एसयूवी खरीदी. इस कार से पहले शिव ने दो प्री-ओन्ड कारें खरीदी थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को दी . उन्होंने कहा कि ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि वह अपनी गाड़ी  अपनी कमाई से खरीद रहे हैं.