Shweta Tiwari Love Life: टेलीविजन की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्ख़ियों में रही है. इनमें से एक हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जिन्होंने दो शादियां कीं लेकिन दोनों नाकाम हो गईं. श्वेता ने अपनी शादीशुदा लाइफ पर कई खुलासे किए थे. उन्होंने दो शादियां टूटने का दर्द भी एक इंटरव्यू में बयान किया था. श्वेता ने टीवी एक्टर राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से 1998 में पहली शादी की थी.इसके बाद वो एक बेटी की मां बनी थीं जिसका नाम पलक (Palak Tiwari) है. शादी के कुछ सालों बाद ही श्वेता और राजा के रिश्ते बिगड़ने लगे थे. श्वेता ने फिर राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता ने किया था खुलासा


श्वेता ने कहा कि पति राजा उनसे शराब के नशे में मारपीट और गाली-गलौज करते थे. यहां तक कि उनकी बेटी पर भी हाथ उठाते थे. ये सब देखकर उन्हें लगता था कि उनकी जिंदगी नर्क हो गई थी. श्वेता ने राजा से तलाक की अर्जी लगा दी थी और अलग रहने लगी गई थीं. इसके बाद 2012 में उन्होंने तलाक को तलाक दिया था और बेटी की कस्टडी भी हासिल कर ली थी. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से दूसरी शादी की थी जिसके बाद वो एक बेटे की मां बनीं. अभिनव और श्वेता के रिश्ते में भी कुछ समय बाद दरार आ गई और दोनों अलग रहने लगे.


टूट चुकी दूसरी शादी भी


श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और उन्होंने ये भी कहा था कि वो बेटी श्वेता के साथ गाली गलौज करते हैं और बदसलूकी करते हैं. श्वेता अभिनव का घर छोड़कर अलग रहती हैं. दोनों के बीच बेटे की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है इसलिए इनका तलाक अब तक नहीं हो पाया है. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो श्वेता ने टीवी शो कसौटी जिंदगी के (Kasauti Zindagi Kay) से पॉपुलैरिटी पायी थी जिसमें उन्होंने प्रेरणा का किरदार निभाया था.