Sunayana Fozdar Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भला ये क्या हो रहा है. घर है जेठालाल का लेकिन यहां तो अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) और मेहता साहब (Mehta Sahib) नजर आ रहे हैं और चंपक चाचा, जेठालाल और टप्पू का तो दूर-दूर तक कोई अता पता ही नहीं है. तो भला ये हो क्या रहा है. आखिर जेठालाल के घर पर ये सब चल क्या रहा है? अगर आप ये समझ नहीं पाए हैं तो चलिए पूरा माजरा आपको बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनैना फौजदार को मिला सरप्राइज
दरअसल, ये वीडियो अंजलि भाभी का रोल निभाने वालीं सुनैना फौजदार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर नजर आ रही हैं जहां उन्हें बर्थडे सरप्राइज मिला और पूरी टीम ने केक काटकर एक दिन बाद उनका जन्मदिन मनाया. इस वीडियो में सुनैना ने बताया कि बर्थडे के दिन वो शूट नहीं कर रही थीं लिहाजा अगले दिन सेट पर उनके लिए सरप्राइज तैयार था. लेकिन इस वीडियो में मेहता साहब के अलावा कोई और किरदार नहीं दिख रहा है. 



इस वीडियो जहां यूजर्स ने अंजलि भाभी को बर्थडे विश किया तो साथ ही मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- तारक मेहता को सिर्फ डाइट फूड खिलाकर खुद केक खा रही हो.


सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं सुनैना
वैसे अंजलि भाभी यानि सुनैना फौजदार सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्हें सोशल मीडिया की रानी कहें तो गलत ना होगा. डांस की शौकीन सुनैना अक्सर मजेदार रील्स शेयर करती हैं. हाल ही में टप्पू सेना के साथ डांस करती दिखी थीं. दिल तो पागल है के गाने – कोई लड़का है जब वो गाता है...पर टप्पू सेना के साथ अंजलि भाभी ने धमाकेदार डांस किया. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में वो वेकेशन से लौटी हैं जिसकी झलक भी उन्होंने अपने फैंस को दिखाई.