TMKOC Jennifer Mistry Bansiwal:  लगता है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के बुरे दिन शुरू हो गए हैं जहां एक के बाद एक कलाकार शो से अलविदा लेते जा रहे हैं तो वहीं शो के प्रोड्यूसर भी अब कटघरे में खड़े दिख रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि उन पर सवाल उठाने वाले शो के वो कलाकार हैं जो पिछले 15 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े हैं. अब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने काफी संगीन आरोप लगाए हैं और साथ ही एक इंटरव्यू में 7 मार्च की इस पूरी घटना के बारे में बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानबूझ कर अटकाई गई शूटिंग – जेनिफर
जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सारा वाक्या 7 मार्च को हुआ. उस दिन होली थी और साथ ही उनकी वेडिंग एनिवर्सरी भी लिहाजा उन्होंने सुबह बेटी के साथ होली खेलने के लिए 2 घंटे का ऑफ मांगा लेकिन उन्हें सुबह 7 बजे सेट पर शूट के लिए बुलाया वो आईं और उन्होंने 11 बजे छुट्टी की डिमांड की लेकिन किसी ना किसी तरह मामले को अटकाया जाता रहा. ऐसे में जेनिफर का गुस्सा बढ़ता गया और साढ़े 12 बजे उन्होंने सेट से जाने का मन बना लिया लेकिन फिर उनके साथ वहां भी बदसलूकी हुई और उन्हें गुस्से में गेट आउट तक कह दिया गया. जिसके बाद से जेनिफर ने शो में वापसी नहीं की. 
   



ना फोन किया, ना बात पूछी
वहीं जेनिफर ने ये भी बताया कि 7 मार्च को हुए वाक्ये के बाद उन्हें ना तो प्रोडक्शन की तरफ से कोई कॉल आया और ना ही उन्हें असित मोदी ने फोन करके पूरी बात जानने की कोशिश की. लिहाजा उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाने का मन बना लिया और अब वो केस भी फाइल कर चुकी हैं जिसमें उन्होंने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.