Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन भाभी का किरदार निभाने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने शो के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाकर उन्हें कटघरे में खड़ा किया है और अब शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने इस पर बयान साझा कर सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए जेनिफर पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असित मोदी ने दी ये सफाई
शो के निर्माता असित मोदी ने सफाई देते हुए कहा कि जेनिफर सेट पर कभी भी रूल्स या अनुशासन में नहीं रहतीं. वो बदसलूकी करती थीं और उनके खिलाफ रोज शिकायत भी होती थी. वहीं असित मोदी ने ये भी कहा कि वो उनके खिलाफ एक्शन लेने जा रहे हैं क्योंकि शो को बदनाम करने के लिए ही उन्होंने ये सब झूठे आरोप लगाए हैं. 



प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने भी इस पूरे मामे पर अपनी बात रखी है. उनके मुताबिक - 'टीम के साथ जेनिफर रोजाना बदसलूकी करती थीं. गाड़ी को तेजी से निकालना, प्रॉपर्टी को नुकसाना भी पहुंचाया. जिसके चलते ही उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म करना पड़ा. चूंकि उस वक्त असित जी अमेरिका में थे लिहाजा वो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन हमने पहले ही रिपोर्ट दर्ज करा दी है. 
 
जेनिफर ने लगाए हैं गंभीर आरोप
ये पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने एक इंटरव्यू में खुलास किया कि उन्होंने शो के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और केस दर्ज करा दिया है. ये मामला गंभीर और बड़ा इसलिए भी था क्योंकि आरोप सीधे सीधे असित मोदी पर लगे थे. जेनिफर के मुताबिक 'असित जी कई बार उन्हें अच्छी दिखने पर कॉम्पलिमेंट देते थे. उनकेलुक्स की तारीफ करते थे. 2019 में सिंगापुर दौरे के दौरान उन्होंने मुझे कहा था कि आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं, मैं शॉक्ड थी. इसके बाद उन्होंने कहा- बड़ी सुंदर लग रही हो मन कर रहा है पकड़कर किस कर दूं  जिसे जानने के बाद मेरे दो कलीग्स ने असित मोदी को जमकर फटकार लगाई थी. लेकिन अब जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो एक्शन तो लेना ही था. 


यह भी पढ़ेंः Alia Bhatt New Achievment: 'मेट गाला' में डेब्यू के बाद आलिया भट्ट का बड़ा अचीवमेंट, 'गुच्ची' की बनी पहली भारतीय ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर