Alia Bhatt New Achievment: 'मेट गाला' में डेब्यू के बाद आलिया भट्ट का बड़ा अचीवमेंट, 'गुच्ची' की बनी पहली भारतीय ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर
Advertisement
trendingNow11690601

Alia Bhatt New Achievment: 'मेट गाला' में डेब्यू के बाद आलिया भट्ट का बड़ा अचीवमेंट, 'गुच्ची' की बनी पहली भारतीय ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

Alia Bhatt के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. एक्ट्रेस हाल ही में मशहूर फैशन ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. खास बात है कि आलिया इस ब्रांड की पहली भारतीय ग्लोबल एंबेसडर बनी हैं. 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Gucci Global Brand Ambassador: 'मेट गाला' में धमाकेदार डेब्यू करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक और अचीवमेंट अपने नाम कर लिया है. आलिया मशहूर लग्जरी फैशन ब्रांड गुच्ची की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. जिसके बाद सेलेब्स और फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.

गुच्ची क्रूज 2023 रनवे शो में आएंगी नजर
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के गुच्ची के पहला भारतीय ग्लोबल एंबेसडर बनने की खबर से फैंस काफी ज्यादा खुश है. खास बात है कि आलिया अब दक्षिण कोरिया के सियोल में आगामी 'गुच्ची क्रूज 2023 रनवे शो' में बतौर ब्रांड एंबेसडर पहली बार शिरकत भी करेंगी. ये रनवे शो 16 मई को ग्योंगबोकगंग पैलेस में आयोजित किया जाएगा. ये आयोजन इसलिए किया जा रहा है कि क्योंकि इस मशहूर ब्रांड को 25 साल हो गए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

मेट गाला में किया डेब्यू
आलिया के लिए ये साल शानदार रहा है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने मेट गाला (Met Gala 2023) में एंजल लुक में डेब्यू किया था. उनका लुक और अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना थी कि फैंस उनके चेहरे से नजरें नहीं हटा पा रहे थे. आलिया की इस ड्रेस को इंटरनेशनल डिजाइनर पदम गुरांग ने डिजाइन किया था. जो कि सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफ के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से प्रेरित था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @gucci

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म 'द हॉर्ट ऑफ स्टोन' और 'जी ले जरा' में भी दिखेंगी. जी ले जरा में आलिया के साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी. आपको बता दें, आलिया ने बीते साल एक प्यारी सी बेटी राहा को जन्म दिया है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने राहा कपूर का चेहरा रिवील नहीं किया. लेकिन आए दिन आलिया और रणबीर राहा कपूर के साथ घर के बाहर स्पॉट हो जाते हैं.

 

Trending news