Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Asit Modi VS Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को बड़ी जीत मिली है. उन्होंने ये कानूनी लड़ाई जीत ली है और असित मोदी (Asit Modi) को बड़ा झटका भी लगा है. खबर है कि शैलेश लोढ़ा ने अपने बकाया भुगतान के लिए जो केस असित मोदी पर किया था उसमें उन्हें जीत मिली है और अब बिना शर्त असित मोदी को मोटी रकम शैलेश को चुकानी होगी. इससे पुराने तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा काफी खुश हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असित मोदी को चुकाने पड़े 1 करोड़ रुपए
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फैसले के बाद अब असित मोदी शैलेश लोढ़ा को 1 करोड़ 5 लाख 84 हजार रुपए देंगे. ये आदेश कोर्ट ने उन्हें दिया है. इस फैसले से शैलेश काफी खुश हैं और इसे उन्होंने सच की जीत बताया है. उनके मुताबिक ये लड़ाई कभी पैसों की नहीं थी बल्कि सच और आत्मसम्मान की थी. अब केस जीतने के बाद शैलेश ने रिवील किया कि उनके हक के पैसों के बदले उन पर जबरन कोई कागजात साइन करने का दबाव बनाया जा रहा था. मेकर्स का कहना था कि मीडिया से इस बारे में वो कभी बात नहीं करेंगे और इसके अलावा भी. जिस पर शैलेश का मानना था कि अपनी मेहनत के पैसे को पाने के लिए वो किसी भी कागज पर साइन क्यों करेंगे. 



बस यही वजह थी कि वो उन्होंने पैसे असित मोदी से मांगने के बजाय सीधे कोर्ट का ही दरवाजा खटखटा दिया और यहां उन्हें पूरा न्याय भी मिला.     


पिछले साल छोड़ा था शो
2022 में ही शैलेश लोढ़ा के ये शो छोड़ने की खबरें आई थीं. बताया गया कि असित मोदी संग अनबन के बाद ही उन्होंने ये फैसला लिया जिसके बाद जमकर इनके बीच सोशल मीडिया वॉर भी देखने को मिली थी. वहीं कुछ महीनों के बाद शैलेश लोढ़ा ने बकाया पेमेंट के लिए कोर्ट में केस कर दिया और अब इसका फैसला भी आ चुका है.