Tejasswi Karan Dubai Apartment: तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा(Karan Kundrra) की जोड़ी को लोग काफी पंसद करते हैं. ये दोनों एक साथ बिग बॉस सीजन 15 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं. वहां से दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थीं. आज तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके और उनके फैंस के लिए बेहद खास है. तेजस्वी ने दुबई में लिए नए घर की झलकियां दिखाई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा..
तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और करण दोनों हैं. तेजस्वी वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं कि दुबई में हमारे नए घर में आपका स्वागत है! हमें यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि करण और मैंने हमारे सपनों के घर में निवेश किया है! ये अपार्टमेंट दुबई में हैं. इस शानदार अपार्टमेंट की सबसे अच्छी बात यह है कि यह पूरी तरह से फर्निश्ड है.



कपल ने फैंस को कराया हाउस टूर
इस वीडियो को देखने वाले लोगों ने दोनों करण और तेजस्वी को उनके नए घर के लिए जम के बधाइयां दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि दोनों लोगों का बधाइयां. इसके अलावा दूसरा यूजर लिखता है कि वाह क्या खबर है. आपको  बता दें कि इस फ्लैट की कीमत करीब दो करोड़ रुपये हैं. करण और तेजस्वी ने अपने फैंस को घर का एक-एक कोना दिखाया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं