The Kapil Sharma Show Video: द कपिल शर्मा शो यूं तो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है लेकिन उससे पहले शो में कई स्पेशल गेस्ट पहुंचेंगे. जिनमें से 2 इस हफ्ते नजर आने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं मौसमी चैटर्जी (Moushmi Chatterjee) और रीना रॉय (Reena Roy) की जो इस हफ्ते शो में आकर कितनी मस्ती और धमाल करने वाली हैं ये शो के नए प्रोमो से सामने आ चुका है. खासतौर से शो में मौसमी चैटर्जी (Moushmi Chatterjee) का अनदेखा अंदाज नजर आने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में आकर लगा दी सबकी क्लास
कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें मौसमी चैटर्जी का अलग ही रूप नजर आ रहा है. बिना झिझके और शरमाए मौसमी अपने रीयल रूप को दर्शकों के सामने रख रही हैं. प्रोमो में दिख रहा है कि स्टेज पर पहले कृष्णा अभिषेक आते हैं और अभिनेता जीतेंद्र की नकल करते हैं लेकिन मौसमी उन्हें खूब डांट लगा देती हैं. इतना ही नहीं वो उन्हें इतना झड़काती हैं कि उनकी बोलती ही बंद हो जाती है.



ये देखकर ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहीं मौसमी चैटर्जी ने बातों ही बातों में आज के एक्टर्स पर भी पंच मार दिया.  



इन प्रोमो से साफ है कि इस बार का एपिसोड हद से ज्यादा मजेदार होने वाला है. वैसे आपको बता दें कि रीना रॉय और मौसमी चैटर्जी दोनों ही अपने जमाने की सुपरस्टार एक्ट्रेस रही हैं. रीना रॉय के नाम कई हिट फिल्में दर्ज हैं तो वहीं मौसमी चैटर्जी उन एक्ट्रेस में गिना जाता है जो इंडस्ट्री में आने से पहले ना सिर्फ शादीशुदा थीं बल्कि मां भी बन चुकी थीं. इसके बावजूद उन्होंने जो कामयाबी देखी वो वाकई काबिले तारीफ है. मौसमी चैटर्जी आज भी एक्टिंग का शौक रखती हैं उन्हें पीकू फिल्म में काफी पसंद किया गया था.