‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स और जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) के बीच चल रहा विवाद अब बढ़ता जा रहा है. जेनिफर मिस्त्री ने सीरियल के मेकर असित मोदी के ऊपर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस किया हुआ है. आए दिन जेनिफर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के मेकर्स को लेकर नए-नए खुलासे कर रहीं हैं. इसी क्रम में जेनिफर ने सीरियल में ‘नट्टू काका’ का रोल निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीरियल के मेकर्स ने नट्टू काका को भी नहीं छोड़ा था उनके साथ भी…. 


जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम नायक को लेकर बात की है. इस इंटरव्यू में भावुक जेनिफर ने बताया कि सीरियल के मेकर्स ने नट्टू काका को भी नहीं छोड़ा और उन्हें मेंटली बहुत परेशान किया था. इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने अपने छोटे भाई (जो अब इस दुनिया में नहीं हैं) को याद करते हुए भावुक होकर बोला, ‘मेरे भाई की आत्मा, मोनिका भदौरिया की मां की आत्मा और नट्टू काका की आत्मा ने मुझे यह हौसला दिया है कि मैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स के इस गलत काम के खिलाफ अपनी आवाज उठा पाऊं’. आपको बता दें कि घनश्याम अब इस दुनिया में नहीं हैं उनकी जगह किरण भट्ट नट्टू काका का रोल निभाते हैं. 


मोनिका भदौरिया ने भी किया था दावा - ‘कुत्ते की तरह ट्रीट किया जाता है’


पिछले दिनों एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को लेकर एक बड़ा दावा किया था. मोनिका ने कहा था कि मेकर्स इस सीरियल की स्टार कास्ट को कुत्ते की तरह ट्रीट करते हैं. मोनिका ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि इस सीरियल का प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी एक बार घनश्याम नायक को एब्यूज कर चुका है. बताते चलें कि नट्टू काका यानी घनश्याम नायक इस सीरियल की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे.