Arti Singh Latest News: जल्द ही आरती सिंह नए सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाली थीं लेकिन उससे पहले ही वो किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं. खबर है कि आरती सिंह (Arti Singh) एक हादसे का शिकार हो गई हैं. जिसके बाद उन्हें हाथ की सर्जरी तक करनी पड़ी है. उनके हाथ में कांच के टुकड़े जा घुसे जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचीं और डॉक्टरों ने एक-एक कर सारे टुकड़े निकाले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाथ में घुसे 7 टुकड़े
ये वाक्या 23 अप्रैल की रात का है जब आरती डिनर के लिए अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट गई थीं तभी उनसे एक कांच का ग्लास टूट गया लेकिन उन्हें पता नहीं चला कि कांच के कुछ टुकड़े उनके हाथ में जा घुसे हैं. वो घर पहुंचीं और उन्हें दर्द होने लगा. वो रात भर दर्द से कराहती रही लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो सुबह होते ही वो सीधे अस्पताल डॉक्टर के पास पहुंचीं जहां पर उनका चेकअप करने के बाद पता चला कि उनके हाथ में कांच के कई टुकड़े हैं. 



जिसके बाद उनके हाथ की सर्जरी करनी पड़ी और 7 कांच के टुकड़े हटाए गए. जिसके बाद उन्हें एक दिन के लिए अस्पताल में ही रहना पड़ा. फिलहाल वो काफी हद तक ठीक हो चुकी हैं. इस हादसे के चंद दिनों बाद आरती ने खुद इंस्टा पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी. इस पोस्ट में वो अस्पताल के बेड पर हैं और टीवी पर अपना नया शो देखती दिख रही हैं. पोस्ट में उन्होंने बताया कि ये हफ्ता आसान नहीं रहा. इस हादसे के बाद अपने शो की लॉन्चिंग उन्हें अस्पताल से ही देखनी पड़ी. 



श्रवणी से टीवी पर किया कमबैक 
काफी समय के बाद श्रवणी नाम के टीवी शो से आरती छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वो इस शो में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं. जिसके लिए आरती काफी एक्साइटेड थीं लेकिन उससे पहले ही ये हादसा हो गया. हालांकि अब वो ठीक है और जल्द ही शूटिंग पर लौट आएंगीं.