Mahi Vij Coronavirus: माही विज टीवी की दुनिया की काफी पॉपुलर स्टार हैं. लेकिन इस वक्त वो काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं. वो कोरोना से संक्रमित हैं. जिसके चलते वो अपनी साढे 3 साल की बेटी से भी दूर हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी और ये भी बताया कि इस बार कोविड ने उनकी हालत पहले से भी ज्यादा खराब कर दी है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी पोस्ट शेयर कर माही विज ने कहा- ‘दोस्तों, मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं. रिपोर्ट्स चार दिन पहले आई हैं. मुझे बुखार था और दूसरे लक्षण भी थे। इसलिए मैंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया. कई लोगों ने मुझे टेस्ट नहीं कराने का सुझाव दिया था लेकिन मैंने करा लिया और रिपोर्ट पॉजीटिव रही. उन्होने आगे कहा- मेरे घर में एक बच्चा है। इसलिए मैंने जांच कराई और नतीजा आया कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं।’ वहीं माही विज ने ये भी बताया कि इस बार उन्हें बॉडी पेन बेहद ज्यादा हो रहा है और खासतौर से हड्डियों में दर्द है. इसके अलावा उन्हें सांस लेने में भी काफी तकलीफ हो रही है। 



जय भानुशाली से की है शादी
माही विज ने कुछ साल पहले टीवी एक्टर जय भानुशाली से शादी की थी. हालांकि शुरुआत में उन्होंने इस शादी को सीक्रेट रखा और फिर अचानक एक शादी में वो जब मंगलसूत्र पहनकर पहुंचीं तो उनकी मैरिटल स्टेटस रिवील हुआ. साढ़े तीन साल पहले उन्होंने प्यारी सी बेटी तारा को जन्म दिया. फिलहाल वो कोरोना के चलते लाडली से पूरी तरह दूर हैं और इस बात को लेकर उन्हें काफी दुख है जिसका इजहार उन्होंने लेटेस्ट वीडियो में भी किया. 



किरण खेर, राज कुंद्रा भी कोरोना की चपेट में  
वहीं माही विज से पहले किरण खेर और राज कुंद्रा भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. किरण के बाद हाल ही में खबर आई है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी इसकी चपेट में आ गए हैं.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे